main page

राम गोपाल वर्मा ने महिलाओं को दी सनी लियोनी बनने की सलाह, दर्ज हुआ केस

Updated 08 March, 2017 10:53:58 PM

महिला दिवस पर जहां पुरुष उन्हें बधाई दे रहे हैं। उन्हें इस बात का अहसास दिलाने में लगे हैं कि...

मुंबई: महिला दिवस पर जहां पुरुष उन्हें बधाई दे रहे हैं। उन्हें इस बात का अहसास दिलाने में लगे हैं कि वे एक परिवार और समाज के लिए कितनी महत्वपूर्ण हैं वहीं दूसरी और फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा के एक ट्वीट ने किरकिरी कर दी है।

दरअसल बॉलीवुड निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने बुधवार को ट्वीट किया था, ”मैं ऐसी कामना करता हूं कि सभी महिलाएं पुरुषों को उतनी खुशी दें जितनी सनी लियोनी ने दी है।” वर्मा ने इसके बाद भी कई आपत्तिजनक ट्वीट किए। उन्‍होंने लिखा, ”महिला दिवस को पुरुषों का दिन कहकर पुकारा जाना चाहिए, क्योंकि पुरुष महिलाओं को उस हद तक सेलिब्रेट करते हैं जितना महिलाएं भी महिलाओं को नहीं करती हैं।” 

राम गोपाल के मुताबिक, ”महिलाओं को कम से कम आज के दिन झुंझलाना और चीखना नहीं चाहिए और पुरुषों को थोड़ी आजादी देनी चाहिए। मुझे नहीं पता कि आज के दिन पुरुष महिलाओं के साथ क्या कर रहे होंगे लेकिन मैं एक दिन को पुरुषों के महिला दिवस के तौर विश करता हूं। सभी पुरुषों की ओर से मैं सभी महिलाओं पुरुष दिवस की शुभकामनाएं देता हूं।” 

राम गोपाल वर्मा पर महिलाओं का अपमान करने के आरोप में पुलिस को शिकायत की गई है। गोवा की एक्टिविस्‍ट विशाखा भांबरे ने वर्मा द्वारा अंतर्राष्‍ट्रीय महिला दिवस (8 मार्च) के अवसर पर किए गए ट्वीट के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। 

रामू ने इससे पहले अभिनेता टाइगर श्रॉफ को निशाना बनाया था। उन्‍होंने टाइगर की एक फोटो के साथ लिखा था कि ‘इस तरह केवल गे पोज करते हैं असली पुरुष नहीं। टाइगर ब्रूस ली और जैकी श्रॉफ कभी भी उर्मिला की तरह पोज नहीं करेंगे।’ इस पर अभिनेत्री सोनम कपूर ने तीखी प्रतिक्रिया दी। उन्‍होंने कहा कि ‘लोगों को खुशी होनी चाहिए कि रामू टाइगर श्रॉफ को पसंद नहीं करते। क्योंकि जिन्हें भी रामू पसंद नहीं करते वे अच्छा काम कर रहे हैं।’ 

 

:

Ram Gopal Varmasunny leoneTweetWomenCaseWomen Day

loading...