FacebookTwitterg+Mail

राम रहीम को लेकर गंदा सच आया सामने, जान कर अापके उड़ जाएंगे होश

ram rahim diwali
17 October, 2017 04:38:26 PM

मुंबई: डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख बाबा राम रहीम के जेल जाने के बाद आए दिन नए खुलासे हो रहे है। कभी हनीप्रीत तो कभी रेपिस्ट बाबा के कारनामें थमने का नाम ही नहीं ले रहे। हाल ही में एक साधु ने चौंकाने वाली बात का खुलासा किया है। वह बताते है कि बलात्कारी बाबा का दिवाली मनाने का अपना एक खास ही अंदाज था। 

PunjabKesari

 साधु ने बताया कि बाबा की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत उसके लिए दिवाली पर उसके लिए  लड़कियों का अरेंजमेंट करती थी। दिवाली पर जब राम रहीम गुफा से बाहर आता तो उसके स्वागत के लिए लड़कियां हाथों पर घी के दिए लेकर खड़ी होती थी।

PunjabKesari

इसके बाद डेरा के खास लोग जिनमें डेरा साधु, साध्वियां, डेरा कॉलेज-स्कूल की लड़कियां-लड़के अौर साथ में डेरा प्रमुख के परिवार के लोग शामिल होते थे। दीवाली पर पटाखे फोड़ने के बाद पटाखों के खोल पर उसे चलाने वाले को अपना नाम लिखकर निशानी रखने के लिए कहा जाता था। 

PunjabKesari

 साधु के अनुसार दीवाली के मौके पर आयोजित होने वाले सत्संग में बाबा पहले से ही अपनी मर्जी से डेरे के स्कूल-कॉलेज की लड़कियों से अश्लील मैसेज पढ़वाता, फिर 'किस यू, आई-लव-यू टू' बोलकर आशीर्वाद देता था।

PunjabKesari

दीवाली पर बाबा तमाम तरह के पाखंड करता था। राम रहीम दीवाली पर अपने फोटो छपे कैलेंडर जारी करता था, उनको खरीदने वालों से पैसे लिए जाते थे। इसके अलावा बाबा रात को साधुओं और लड़कों को कमरे में भेज देता था अौर केवल साध्वियों और लड़कियों के साथ देर रात करीब 2 बजे तक दिवाली मनाता था। 

PunjabKesari


ram rahim Honeypreet dirty diwali
loading...