main page

संजय दत्त बायोपिक की शूटिंग के दौरान पड़ोसियों ने किया हंगामा, रोकनी पड़ी फिल्म की शूटिंग

Updated 13 April, 2017 08:25:23 PM

हाल में संजय दत्त की बायोपिक के लिए रणबीर कपूर का लुक सामने आया है। रणवीर ने खुद को पूरी तरह से संजय...

मुंबईः हाल में संजय दत्त की बायोपिक के लिए रणबीर कपूर का लुक सामने आया है। रणवीर ने खुद को पूरी तरह से संजय दत्त के रुप में ढाल लिया है। अब खबर है कि संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग रोक दी गई है। फिल्म की शूटिंग से पड़ोसियों को काफी परेशानी हो गई जिसके कारण उन्होंने फिल्म की शूटिंग रुकवा दी।

दरअसल वह संजय दत्त के पाली हिल स्थित घर के बाहर शूट कर रहे थे, लेकिन दत्त के पड़ोसी शूटिंग के विरोध में प्रदर्शन करने लगे। खबर के अनुसार प्रदर्शन शुरू होते ही रणबीर घर के अंदर चले गए वहीं राजकुमार हीरानी ने लोगों से माफी मांगते हुए शूटिंग समाप्त करने के लिए 10 मिनट का वक्त मांगा। फिल्म की शूटिंग सुबह करीब 6 बजे शुरू हुई थी, इसके तीन-चार घंटे बाद दत्त के पड़ोसियों ने शूटिंग का विरोध करते हुए अपनी गाड़ियां शूटिंग स्पॉट पर ही पार्क कर दी। 

सूत्रों की मानें तो फिल्म के क्रू ने काफी गंदगी फैलाई थी, जिसके लिए हीरानी ने माफी मांगते हुए उसे साफ करवाने का वादा किया। घर के बाहर रणबीर के फरारी में सवार होकर दत्त के घर के अंदर जाने का सीक्वेंस शूट किया जा रहा था। पाली हिल रेसिडेंट असोसिएशन के मधु पोपलाई ने कहा, "इसके लिए पूरा रोड ब्लॉक कर दिया गया था। यूनिट ने सड़क पर काफी गंदगी फैलाई थी। उन्होंने पेपर प्लेट, कप जहां तहां फेंके थे। हमें यह भी नहीं पता था कि यहां फिल्म की शूटिंग होनी है। फिल्म की यूनिट ने रेसिडेंट्स असोसिएशन को इस बारे में न सूचना दी और न ही इसके लिए अनुमति ली थी।"

कहा जा रहा है कि बाकी की शूटिंग संजय दत्त के घर के अंदर होगी। घर के अंदर ही सेट तैयार किया गया है। एक क्रू मेंबर ने बताया कि, "पाली हिल पर थोड़ी समस्या हो गई थी और हीरानी को खुद बाहर आकर लोगों से माफी मांगनी पड़ी। शूट के बाद हमने यह सुनिश्चित किया कि वहां फैली गंदगी साफ की जाए।" रिपोर्ट के अनुसार हीरानी द्वारा माफी मांगने के बाद दत्त के पड़ोसी शांत हुए और शूटिंग शांतिपूर्वक पूरी की गई।
 

:

sanjay duttranbir kapoorShootingBollywood

loading...