main page

छुट्टी के बावजूद 'रंगून' को नहीं मिली अच्छी ओपेनिंग, कमाए सिर्फ 6 करोड़

Updated 25 February, 2017 10:08:50 PM

रिलीज से पहले ही अपने गानों से लोगों को दिल जीतने वाली फिल्म...

मुंबई: रिलीज से पहले ही अपने गानों से लोगों को दिल जीतने वाली फिल्म 'रंगून' के पहले दिन की कमाई कुछ खास नहीं रही। सैफ अली खान, शाहिद और कंगना की जोड़ी भी दर्शकों को मूवी हॉल तक खींचने में कामयाब नहीं रही। विशाल भारद्वाज डायरेक्टेड इस फिल्म को फर्स्ट डे सिर्फ 15 फीसदी ओपेनिंग मिली है।

आपको बता दें फिल्म रंगून ने पहले दिन 6.07 करोड़ की कमाई की है। फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई का आंकड़ा ट्विटर के जरिए बताई है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'शुक्रवार को फिल्म ने 6.07 करोड़ की कमाई की है। फिल्म को आगे टिके रहने के लिए शनिवार और रविवार को बेहतर कमाई करनी पड़ेगी।' 

फिल्म की कमाई हालिया रिलीज फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' की कमाई से काफी कम है। 'जॉली एलएलबी 2' ने पहले ही दिन 13.20 करोड़ की कमाई कर ली थी। इस हिसाब से 'रंगून' की पहले दिन की कमाई काफी कम मानी जाएगी। 

बता दें विशाल भारद्वाज की फिल्‍म 'रंगून' दूसरे विश्‍वयुद्ध के दौरान की एक प्रेम कहानी है। कंगना इस फिल्‍म में मिस जूलिया का किरदार निभा रही हैं और सैफ अली खान इस फिल्‍म में एक फिल्‍म प्रोड्यूसर बने हैं। जबकि वहीं शाहिद कपूर इस फिल्‍म में एक सिपाही नवाब मलिक का किरदार निभा रहे हैं जो मिस जूलिया बनी कंगना की हिफाजत करता है। शुरुआत में मिस जूलिया और सिपाही बने नवाब मलिक में शुरुआत में काफी परेशानी होती है लेकिन बाद में इन दोनों को एक दूसरे से प्‍यार हो जाता है।

 

:

RangoonBox OfficeCollectionfirst dayBollywoodKangana Ranautshahid kapoor

loading...