main page

क्या गर्लफ्रैंड दीपिका से जलने लगे हैं रणवीर सिंह, पद्मावत के बाद बढ़ाई फीस

Updated 11 February, 2018 03:53:47 PM

बॉलीवुड संजय लीला भंसाली की फिल्म "पद्मावत" में भयंकर खिलजी का किरदार निभाने वाले रणवीर सिंह को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो रणवीर ने भी अपनी गर्लफ्रैंड दीपिका पादुकोण की तरह अपनी फीस बढ़ा दी है। बताया जा रहा है कि रणवीर अब ए‍क फिल्म के 13 करोड़ रुपये चार्ज करेंगे।

मुंबई: बॉलीवुड संजय लीला भंसाली की फिल्म "पद्मावत" में भयंकर खिलजी का किरदार निभाने वाले रणवीर सिंह को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो रणवीर ने भी अपनी गर्लफ्रैंड दीपिका पादुकोण की तरह अपनी फीस बढ़ा दी है। बताया जा रहा है कि रणवीर अब ए‍क फिल्म के 13 करोड़ रुपये चार्ज करेंगे। 

पद्मावत रणवीर के फिल्म करियर की बेहतरीन फिल्मों में से एक है। इस बात को उन्होंने खुद माना है। उनके नेगेटिव खिलजी के रोल की चारों ओर चर्चा है। ऐसे में रणवीर ने अगली फिल्मों के लिए अपनी फीस बढ़ा दी है। वैसे फिल्म पद्मावत के लिए दीपिका को रणवीर और शाहिद दोनों से ज्यादा फीस मिली थी। इस बात का खुलासा दीपिका ने नेहा धूपिया के टॉक शो में किया था। बता दें अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके एक्टर रणवीर सिंह अब अगली फिल्म 'गुली बॉय' की शूटिंग में बिजी हो चुके हैं।

:

Deepika PadukoneRANVEER SINGHpadmavat

loading...