FacebookTwitterg+Mail

शराब और बिगड़ी तबीयत नहीं, बल्कि यह है 'कपिल शर्मा' के शो बंद होने की असल वजह...

reason for the closure of   kapil sharma   show
07 September, 2017 11:12:11 AM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो 'द कपिल शर्मा शो' को सोनी चैनल ने ब्रेक लगाने का फैसला किया है। अब तक माना जा रहा था कि गिरती टीआरपी और कपिल शर्मा की खराब तबीयत की वजह से इस शो को बंद किया गया है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में अब शो के बंद होने की असल वजह सामने आ रही है। दावा किया जा रहा है कि यह शो कपिल शर्मा की खराब तबीयत नहीं बल्कि उनकी फिल्म 'फिंरगी' के डायरैक्टर राजीव ढींगरा की वजह से बंद हुआ है।

PunjabKesari

पिछले कुछ समय में तबीयत खराब होने के चलते कपिल शर्मा को कई बॉलीवुड स्टार्स के साथ शूट कैंसिल करना पड़ा है। साथ ही सुनील ग्रोवर के साथ हुए झगड़े के बाद से ही कपिल शर्मा के शो की टीआरपी में लगातार गिरावट आई । पहले यह माना गया कि इन्हीं दोनों वजहों के चलते कपिल शर्मा का शो बंद हुआ है।

PunjabKesari
 
बता दें कि राजीव ढींगरा को शो के क्रिएटिव डायरैक्टर का चार्ज दिया गया। सूत्रों के मुताबिक राजीव को शो का डायरैक्टर बनाने के बाद से ही टीम में पैदा हुए इशू पहले से भी ज्यादा बढ़ने लगे। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि शो को ऑफएयर करने से 100 घंटे पहले चैनल की ओर के इस शो को बचाने के लिए एक मीटिंग बुलाई गई थी। इस मीटिंग में कपिल शर्मा की टीम के पुराने मेंबर्स को भी बुलाया गया।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि उन लोगों की यह शर्त थी कि अगर राजीव ढींगरा शो के डायरैक्टर नहीं रहते हैं तो वह शो से चले जाएंगे। इस रिपोर्ट में सबसे हैरान करने वाली बात यही सामने आ रही है कि कपिल शर्मा इस बात के लिए तैयार नहीं हुए कि राजीव ढींगरा शो के डायरैक्टर ना रहे।

PunjabKesari


kapil sharma The Kapil Sharma show Firangi
loading...