main page

विद्या बालन के आरोप पर सेना के जवान ने कहे अपशब्द, बोला- बदन दिखा के...

Updated 12 November, 2017 11:10:49 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस विद्या बालन ने हाल ही में #Metoo के द्वारा अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया और कहा की एक बार वो भी छेड़खानी का शिकार हो चुकी हैं। उन्होंने बताया की एक बार वो कॉलेज में पढ़ते हुए वीटी स्टेशन पर खड़ी थी तो उनके सामने एक आर्मी मैन आया

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस विद्या बालन ने हाल ही में #Metoo के द्वारा अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया और कहा की एक बार वो भी छेड़खानी का शिकार हो चुकी हैं। उन्होंने बताया की एक बार वो कॉलेज में पढ़ते हुए वीटी स्टेशन पर खड़ी थी तो उनके सामने एक आर्मी मैन आया और उनको घूर घूर के देखने लगा और वो उनकी ब्रैस्ट को ही देख रहा था, उनके अनुसार उस आदमी ने उनको असहज किया था।

Bollywood Tadka

विद्या बालन के इस ब्यान से हर जगह खलबली मच गई और हर जगह ये वायरल हो गया। जिससे एक जवान ने उनकी इस बात का जवाब अपनी एक वीडियो के ज़रिये दिया और इस आदमी को आर्मी का जवान बताया जा रहा है क्यूंकि वो आर्मी की ड्रेस पहने हुए है और इनका नाम है राहुल सांगवान और इस इंसान ने विद्या के बारे में बहुत आपातजानिक शब्दों का इस्तेमाल किया और कुछ ऐसा कहा की वो अब किसी को मुँह दिखाने के काबिल नहीं रही।

 


बता दें कि ये जवान यही पर ही नहीं रुका बल्कि और भी बहुत कुछ कहा गलत कहा विद्या के बारे में और इस वीडियो को फेसबुक के Youth BJP बीजेपी नाम के पेज से अपलोड किया और तकरीबन 20000 से ज़्यादा लोग शेयर कऱ चुके हैं।

:

vidya balanarmyvideo share

loading...