main page

'बिग बॉस' के कंटेस्टेंट प्रैग्नेंट पत्नी को छोड़ चले गए रियालिटी शो में, टूटते-टूटते बची थी शादी

Updated 28 April, 2017 01:58:27 PM

: रियालिटी शो ''बिग बॉस 8'' के एक्स कंटेस्टेंट आरजे प्रीतम प्यारे और पत्नी अमनजोत कौर ''नच बलिए 8'' से एलिमिनेट हो गए हैं

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस 8' के एक्स कंटेस्टेंट आरजे प्रीतम प्यारे और पत्नी अमनजोत कौर 'नच बलिए 8' से एलिमिनेट हो गए हैं। प्रीतम ने बीते दिनों एक बात का खुलासा किया कि उन्होंने अपनी मैरिड लाइफ में मुश्किल दौर को फेस किया है।

Bollywood Tadka

लास्ट वीक के एपिसोड में परफॉर्मेंस के बाद प्रीतम और अमनजोत ने मैरिडलाइफ में आईं दिक्कतों के बारे में बताया। प्रीतम ने बताया कि उनकी शादीशुदा जिंदगी में मुश्किल कुछ साल पहले तब आनी शुरू हुईं, जब वे एक रियालिटी शो में हिस्सा लेने चार महीने के लिए घर छोड़ कर चले गए थे। उस वक्त अमनजोत दूसरी बार मां बनने वाली थीं और उन्हें प्रीतम की सबसे ज्यादा जरूरत थी।

Bollywood Tadka

बता दें कि एपिसोड के दौरान अमनजोत ने बताया कि प्रैग्नेंसी के दौरान जब लेबर पैन शुरू हुआ तो डॉक्टर्स ने कुछ कॉम्प्लिकेशंस के बारे में इन्फॉर्म किया। इसके बाद अमनजोत ने प्रीतम को फोन लगाया और कहा कि उन्हें उनकी जरूरत है।

Bollywood Tadka

लेकिन प्रीतम ने बेरुखी से जवाब दिया कि वे बिजी हैं। जब प्रीतम घर लौटे तो अमन तो अमनजोत के साथ उनके मतभेद शुरू हो गए और एक साल बाद अमन ने प्रीतम से तलाक मांग लिया। पर प्रीतम ने गलती मानी और सब ठीक हो गया।

:

Pritam SinghamanjotNach Baliye 8

loading...