main page

बेटी रुही के 12TH क्लास पास करने पर खुश हुईं ईशी मां, सेट पर केक काट एेसे मनाया जश्न

Updated 02 June, 2018 11:52:27 AM

मुंबई: स्टार प्लस का पाॅपुलर टीवी शो ''ये हैं मोहब्बतें'' की रुही भल्ला 12th क्लास में पास हो गई हैं। उन्होंने इस साल शो के साथ-साथ 12th क्लास के एग्जाम दिए थे। अच्छी बात ये है कि आदिति भाटिया यानी की रुही ने 77.5% मार्कस लिए हैं। उन्हें 620 में से 502 नंबर मिले हैं।

मुंबई: टीवी पॉपुलर सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' में रुही भल्ला का किरदार निभाने वाली आदिति भाटिया ने 12th क्लास पास कर ली है। बताया जा रहा है कि उन्होंने इस साल शो के साथ-साथ एग्जाम दिए थे। जानकारी के मुताबिक आदिती ने 77.5% मार्कस लिए हैं। उन्हें 620 में से 502 नंबर मिले हैं जोकि उनके परिवार और उनके लिए गर्व वाली बात है। 

Bollywood Tadka

हाल ही में रिज़ल्ट आने के बाद रुही की आॅनस्क्रीन मां ईशीमां ने शूटिंग सेट पर केक ले जाकर उन्हें सरप्राइज दिया। पूरी टीम के साथ अदिति ने इस मौके को सेलिब्रेट भी किया। अदिति ने सोशल मीडिया पर अपनी मार्कशीट की कॉपी भी पोस्ट की है। उन्होंने कॉमर्स स्ट्रीम में करीब 5 सब्जेक्ट्स में 70 से 80 मार्क्स स्कोर किए हैं। इन अच्छे नंबर्स की वजह से अदिति अपने कॉलेज के टॉप-5 स्टूडेंट्स में भी शामिल हो गई हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि आदिति ने एक साल की उम्र में ही एक्टिंग वर्ल्ड में काम करना शुरु कर दिया था। उन्होंने बॉलीवुड 'शूटआउट एट लोखंडवाला' में संजय दत्त की बेटी और शाहिद कपूर की फिल्म 'चांस पे डांस' में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया है। 'विवाह', 'द ट्रेन' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं अदिति, संजय के अलावा शाहिद कपूर, अमिताभ बच्चन जैसे स्टार्स के साथ भी कई ऐड्स में नजर आ चुकी हैं। 

Bollywood Tadka
 

:

RuhiIshitadivyankapassed in 12th class

loading...