FacebookTwitterg+Mail

एक्टिंग के बाद अब रैप करेंगे सैफ अली खान, यो यो हनी सिंह भी दिखेंगे साथ

saif ali khan to rap music in bazaar with honey singh
26 April, 2018 03:10:10 PM

मुंबई: बॉलीवुड और पॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर हनी सिंह ने कमबैक किया तो हर तरफ धूम मचा दी। फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में गाए उनके गाने 'दिल चोरी' को लोगो ने काफी प्यार दिया। अब हनी जल्द ही फिल्म 'बाजार' के लिए भी रैप करने जा रहे हैं लेकिन इस बार उनका गाना और भी स्पैशल होने वाला है। बताया जा रहा है कि इस गाने में उनका साथ बॉलीवुड के पॉपलुर एक्टर सैफ अली खान देने वाले है। 

 

जानकारी के मुताबिक फिल्म 'बाजार' के लिए हनी सिंह और सैफ अली खान मिलकर गाना रिकॉर्ड करेंगे। यह सैफ अली खान का रैप डेब्यू होगा। वैसे सैफ म्यूजिक का बहुत शौंक रखते हैं और वह वह कई कॉन्सर्ट्स में गिटार परफॉर्मेंस भी दे चुके हैं।जैज, ब्लूज और रॉक एंड रोल म्यूजिक के फैन सैफ-हनी सिंह के साथ मिलकर पंजाबी गाना रिकॉर्ड करेंगे। इसका म्यूजिक भी हनी सिंह ही कंपोज करेंगे। दोनों ने इस सिलसिले में जैम सेशन भी किया है। इस गाने का वीडियो अगले महीने मुंबई में शूट होगा। वही सैफ के पहले रैप गाने पर चित्रांगदा सिंह और राधिका आप्टे ठुमके लगाती नजर आएंगी। 

 

बता दें कि फिल्म 'बाजार' स्टॉक मार्केट की पृष्ठभूमि पर आधारित है। इस फिल्म में सैफ एक बिजनेसमैन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म में उनके किरदार का नाम 'नवाब' है। इस फिल्म में अतुल कुलकर्णी और फिल्म 'पद्मावत' फेम अनुुप्रिया गोएंका भी अहम रोल निभाया है। फिल्म का संगीत अमाल मलिक और तनिष्क बागची ने तैयार किया है।


saif ali khan rap music film bazaar honey singh
loading...