main page

सलमान ने जन्मदिन पर कहा: मुझे उम्मीद है अगला साल बेहतर होगा

Updated 28 December, 2016 09:31:13 AM

सलमान खान आज 51 साल के हो गए और इस मौके पर कहा कि वह आने वाले साल में अपने और अपने प्रशंसकों के लिए और भी बेहतर करना चाहते हैं।  ‘सुलतान’ फिल्म के अभिनेता ने अपने परिवार

मुंबई: सलमान खान आज 51 साल के हो गए और इस मौके पर कहा कि वह आने वाले साल में अपने और अपने प्रशंसकों के लिए और भी बेहतर करना चाहते हैं।  ‘सुलतान’ फिल्म के अभिनेता ने अपने परिवार एवं दोस्तों के साथ पनवेल के अपने फार्महाउस में अपने जन्मदिन का जश्न मनाया।  उन्हांंेने अपने फार्महाउस के बाहर संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैं उम्मीद करता हूं कि मेरा अगला साल इस साल से भी बेहतर होगा। मैंने अगले साल को बेहतर बनाने के लिए अपनी तरफ से हरसंभव कोशिश करूंगा।’’  कई तरह के विवादों से घिरे रहे अभिनेता ने अपने प्रशंसकों के लिए नये साल में समस्याओं से दूर रहने की कामना की।   

उन्होंने कहा, ‘‘मैं अपने प्रशंसकों के खुश रहने एवं समस्याओं से दूर रहने की कामना करता हूं क्योंकि एक बार समस्या से घिरने पर आप उसमें और जकड़ते चले जाते हैं।’’  सलमान ने जन्मदिन की पाटी में काले रंग की कमीज और ग्रे रंग की पैंट पहनी थी। उन्होंने ‘बीइंग ह्यूमन’ लिखा केक काटा। केक काटते समय उनकी बहन अर्पिता का बेटा आहिल उनके बगल में था।  अभिनेता के जन्मदिन की पार्टी में कबीर खान, साजिद नडियाडवाद, सुशांत सिंह राजपूत, प्रीति जिंटा, ईशा गुप्ता, बिपाशा बसु, करण सिंह ग्रोवर, बीना काक, कृष्णा अभिषेक, जरीन खान, डिनो मोरिया, हिमेश रेशमिया, रणदीप हुड्डा, नील नितिन मुकेश, रेमो डिसूजा, श्वेता रोहिरा, निकेतन मधोक, जायद खाद, अमीषा पटेल और पुलकित सम्राट जैसी फिल्म जगत की हस्तियां माजूद थीं। साथ ही सलमान की कथित प्रेमिका यूलिया वंतूर भी मौजूद थीं। 

:

salman khanBirthday

loading...