main page

IPL फाइनल में 'रेस 3' की प्रमोशन करने पहुंचे सलमान-अनिल ने की जबरदस्त कॉमेंट्री

Updated 28 May, 2018 11:36:06 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों फिल्म ''रेस 3'' के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में सलमान अनिल कपूर के साथ फिल्म को प्रमोट करने आईपीएल 2018 के फाइनल में पहुँचे। रविवार की रात अनिल और सलमान ने इरफान पठान के साथ कॉमेडी का जमकर तड़का लगाया। वैसे एेसा पहली बार हुआ है कि सलमान और अनिल आईपीएल

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों फिल्म 'रेस 3' के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में सलमान अनिल कपूर के साथ फिल्म को प्रमोट करने आईपीएल 2018 के फाइनल में पहुँचे। रविवार की रात अनिल और सलमान ने इरफान पठान के साथ कॉमेडी का जमकर तड़का लगाया।

Bollywood Tadka

वैसे एेसा पहली बार हुआ है कि सलमान और अनिल आईपीएल में कॉमेंट्री बॉक्स में बैठ कर कॉमेंटरी करते नजर आए। बता दें कि कॉमेंट्री करते हुए सलमान ने अपना एक इंसीडेंट शेयर करते हुए बताया कि कैसे वो क्रिकेटर बनते-बनते रह गए।

Bollywood Tadka

उन्होंने कहा कि उनके टैलेंट को देखते हुए एक शख्स ने पिता सलीम खान से कह दिया कि ये बहुत अच्छा खेलता है। वहीं बेटे की तारीफ सुनकर सलमान के पिता खुद उनको खेलते देखने चले आए  लेकिन सलमान को जब लगा कि अब ये मामला सीरियस हो रहा है तो उन्होंने तुरंत मन में सोच लिया कि इतना गंदा खेलो की पिताजी इस बारे में सोचे ही नहीं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि मैच की बात करें तो कल हुए मुकाबले में एमएस धोनी की कप्तानी वाली सीएसके ने केन विलियमसन की कप्तानी वाली टीम एसआरएच को हराकर रिकॉर्ड तीसरी बार खिताब अपने नाम कर लिया।

 

:

Salman khanAnil kapoorfilm race3IPL 2018 finalspromotion

loading...