main page

'रेस 3' के आखिरी गाने की शूटिंग करने कश्मीर के लिए रवाना हुए सलमान और जैकलिन

Updated 23 April, 2018 05:07:11 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने काले हिरण शिकार मामले में जोधपुर जेल से जमानत पर रिहा होकर निकले सलमान खान ने तुरंत अपनी फिल्म ‘रेस 3’ के बचे हुए हिस्से की शूटिंग मुंबई में शुरू कर दी थी। इन दिनों वह फिल्म की शूटिंग में काफी बिजी हैं। इसके बाद हमने आपको पहले ही बता दिया था कि सलमान खान, जैकलिन फर्नांडिस, डेजी शाह, अनिल कपूर, बॉबी देओल और शाकिब सलीम फिल्म के गाने ‘अल्लाह दुहाई है’ की शूटिंग कश्मीर में पूरी करेंगे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने काले हिरण शिकार मामले में जोधपुर जेल से जमानत पर रिहा होकर निकले सलमान खान ने तुरंत अपनी फिल्म ‘रेस 3’ के बचे हुए हिस्से की शूटिंग मुंबई में शुरू कर दी थी।

 

इन दिनों वह फिल्म की शूटिंग में काफी बिजी हैं। इसके बाद हमने आपको पहले ही बता दिया था कि सलमान खान, जैकलिन फर्नांडिस, डेजी शाह, अनिल कपूर, बॉबी देओल और शाकिब सलीम फिल्म के गाने ‘अल्लाह दुहाई है’ की शूटिंग कश्मीर में पूरी करेंगे।

 

हाल ही में सलमान और जैकलीन फिल्म का आखिरी गाना है, जो अब शूट किया जाना बाकी है। सोमवार को सलमान और जैकलिन इस गाने की शूटिंग के लिए कश्मीर निकल गए हैं। दोनों स्टार्स को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। दोनों बेहद स्टाइलिश अंदाज के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। 
 

:

salman khanJacqueline Fernandezkashmirsongrace 3

loading...