main page

सलमान के घर यूलिया ने की शिव पूजा तो 'एडवर्ड' संग आलिया ने मनाई अपनी रात

Updated 16 February, 2018 09:40:38 AM

बॉलीवुड के ''दबंग'' सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ''रेस 3'' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। हाल ही में उन्होंने मुंबई में इस फिल्म के फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग पूरी की और फिलहाल वह बैंकॉक में हैं। इसी बीच सलमान का पूरा परिवार ''महाशिवरात्रि'' के दिन महादेव की पूजा-अर्चना की, जहां यूलिया वं

मुंबईः बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। हाल ही में उन्होंने मुंबई में इस फिल्म के फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग पूरी की और फिलहाल वह बैंकॉक में हैं। इसी बीच सलमान का पूरा परिवार 'महाशिवरात्रि' के दिन महादेव की पूजा-अर्चना की, जहां यूलिया वंतूर भी इस पूजा में शामिल हुईं।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान हर साल पूजा में आरती खुद करते हैं, लेकिन इस बार देश से बाहर होने के कारण सलमान के पूरे परिवार के साथ यूलिया वंतूर ने मिलकर 'महाशिवरा‍त्रि' मनाई।

 

एक खबर के अनुसार सलमान का पूरा परिवार 'महाशिवरात्रि' के दिन पनवेल में बने फॉर्महाउस के नजदीक एक मंदिर में महादेव की पूजा-अर्चना की। खबरों की मानें तो इस मौके पर यूलिया वंतूर भी शामिल हुईं। उन्होंने पूजा के दौरान स्पेशल डांस परफॉर्म भी दी. वैसे ये पहला मौका नहीं था, इससे पहले भी सलमान परिवार के कई कार्यक्रमों में यूलिया नजर आ चुकी हैं।

:

salman khanIulia VanturbollywoodMaha Shivaratribollywood

loading...