main page

BIGG BOSS 11: सलमान के साथ प्रोमो शूट में नजर आईं मौनी, फोटो VIRAL

Updated 02 August, 2017 01:15:47 AM

बिग-बॉस सीजन 11 को लेकर मेकर्स ने एलान किया है कि इस बार इस रिएलिटी शो में कॉमनर को...

मुंबईः बिग-बॉस सीजन 11 को लेकर मेकर्स ने एलान किया है कि इस बार इस रिएलिटी शो में कॉमनर को ज्यादा कमाई करने का मौका नहीं मिल पाएगा। खबरों की माने तो इस बार कॉमनर के तौर पर बिग बॉस सीजन 11 में एंट्री लेने वाले कंटेस्टेंट को इस शो में कोई पैसा नहीं दिया जाएगा। इसका मतलब यह हुआ कि जो लोग इस शो में आएंगे वह फ्री में इस शो का हिस्सा बनेंगे। इस शो में हिस्सा लेने के लिए उन्हें पैसे नहीं दिए जाएंगे। वहीं खबर यह भी है कि इस शो में खेले जाने वाले टास्क के दौरान कॉमनर की परफॉर्मेंस पर ध्यान दिया जाएगा। उन्हें टास्क में बेहतर प्रदर्शन करने पर प्वॉइंट्स दिए जाएंगे। वहीं टीआरपी को लेकर भी उन से खासा उम्मीद की जाएगी। इसी के आधार पर उन्हें बोनस मिलेगा और पैसे कमाने का मौका मिलेगा।

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस का सीजन 11 लेकर एक बार फिर से सलमान खान हाजिर होने वाले हैं। इसी के प्रोमो शूट के लिए सलमान फिल्म टाइगर जिंदा है कि शूटिंग खत्म करके वापस देश आ गए हैं। शूट के दौरान की ए‍क फोटो नेट पर वायरल हो गई है जिसकी खास बात है टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय का इसमें नजर आना।

 

बता दें कि रियलिटी शो बिग बॉस 11 के प्रोमो शूट की ये फोटो एक फैन क्लव में वायरल हुई है जिसमें सलमान के साथ मौनी भी बैठी नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में सलमान खान ने इंडियन क्रिकेट टीम की जर्सी पहनी हुई है।

 

:

salman khanBIGG BOSS 11mouni roybollywood

loading...