main page

सलमान के फ़ैन्स में खलबली, कुछ ही देर में रिलीज़ होने वाला है 'ट्यूबलाइट' का ट्रेलर

Updated 25 May, 2017 08:24:10 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म ''ट्यूबलाइट'' का फैंस को बेसब्री...

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। आज एक इवेंट में सलमान खान, सोहेल खान और फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान ने फिल्म 'ट्यूबलाइट' का ट्रेलर देखा। सलमान ने सीढियों पर बैठकर यह ट्रेलर देखा। उन्हें कुर्सी भी दी गई लेकिन उन्होंने कुर्सी पर बैठने से मना कर दिया।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का ट्रेलर आज रिलीज होने जा रहा है। सोशल मीडिया पर भी ट्रेलर रिलीज को लेकर काफी गहमागहमी है। फैंस #TubelightTrailer के साथ जमकर ट्वीट कर रहे हैं।

मुंबई में ट्रेलर लॉन्च का इवेंट चल रहा है जिसमें डायरेक्टर कबीर खान, सोहेल खान और खुद सलमान खान पहुंचे हैं और फिल्म को लेकर मीडिया से बातचीत कर रहे हैं। इवेंट के दौरान सलमान खान ने हाल ही में दुनिया छोड़ चुकीं अभिनेत्री रीमा लागू, विनोद खन्ना और ओम पुरी के बारे में भी बात की। सलमान ने कहा, ‘विनोद खन्ना शानदार व्यक्ति थे। वह हमारे हीरो थे। जब मैं रीवा में शूटिंग कर रहा था तब मुझे रीमा लागू जी की मृत्यु के बारे में जानकारी मिली। यह बेहद दुखद है कि मैंने पिछले तीन-चार महीने में सबसे करीबी लोगों को खोया है।’ 

आपको याद दिला दें कि रीमा लागू ने ‘हम आपके हैं कौन’, ‘कुछ कुछ होता है’, ‘हम साथ साथ हैं’ जैसी फिल्मों में सलमान खान की मां का किरदार निभाया था।

गौरतलब है कि ईद के मौके पर 23 जून को रिलीज होने वाली 'ट्यूबलाइट' को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है। यह कबीर के साथ सलमान की तीसरी फिल्म है।

:

salman khantubelightTrailerbollywood

loading...