main page

शाहरुख की फिल्म में कैमियो करेंगे सलमान

Updated 30 June, 2017 10:10:02 AM

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान किंग खान शाहरुख खान की फिल्म में कैमियो करने जा रहे हैं।  आनन्द एल राय, शाहरुख खान को लेकर एक फिल्म बना रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान किंग खान शाहरुख खान की फिल्म में कैमियो करने जा रहे हैं।  आनन्द एल राय, शाहरुख खान को लेकर एक फिल्म बना रहे हैं। पहले आनंद यह फिल्म सलमान के साथ बनाना चाहते थे लेकिन बात नही बन सकी थी। शाहरुख खान ने कहा है कि वह चाहते हैं कि सलमान खान आनन्द एल राय की फिल्म में मेहमान किरदार निभायें। हाल ही में प्रदर्शित सलमान खान की फिल्म ‘ट्यू बलाइट’ में शाहरुख ने कैमियो किया था। इस बार शाहरुख खान सलमान खान को अपनी आगामी फिल्म में कैमियो करवाने जा रहे हैं।  शाहरुख ने कहा है कि आनंद एल राय की अगली फिल्म में सलमान कैमियो करते हुए नजर आने वाले हैं।  

शाहरुख खान ने कहा, आनंद एल राय की फिल्म में एक गेस्ट अपीयरेंस है और मैं चाहता हूँ कि इसे सलमान करें। हम इस पर काम कर रहे हैं। मैं चाहता हूं कि इस रोल को वही निभाएं। शाहरुख ने कहा कि इस रोल के लिए अभी तक उन्होंने सलमान से कोई भी बात नहीं की है। जैसे ही समय मिलेगा मैं उनसे बात करूंगा। इसके लिए थोडा इंतजार करना होगा।
 

:

Salman KhanShah Rukh khancameomovie

loading...