main page

संजय दत्त की बायोपिक का टीजर हुआ रिलीज, घोषित किया फिल्म का नाम

Updated 24 April, 2018 02:04:33 PM

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त पर बन रही फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका हैं। फिल्म का नाम भी घोषित कर दिया गया है, नाम है ''संजू'' l करीब एक मिनट 25 सेकेंड के इस टीज़र में रणबीर कपूर ने संजय दत्त के यंग डेज़ से लेकर उनके पुणे के येरवडा जेल में कैद होने तक की कहानी बताई है l

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त पर बन रही फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका हैं। फिल्म का नाम भी घोषित कर दिया गया है, नाम है 'संजू' l करीब एक मिनट 25 सेकेंड के इस टीज़र में रणबीर कपूर ने संजय दत्त के यंग डेज़ से लेकर उनके पुणे के येरवडा जेल में कैद होने तक की कहानी बताई है l एक आदमी और उसका कई तरह का जीवन ,यही इस फिल्म की कहानी का सार है, जिसे राजकुमार हिरानी जैसे फिल्मकार ने निर्देशित किया है l संजय दत्त के ड्रग्स लेने से लेकर ए के 56 राइफल रखने तक की कहानी को खुलकर दिखाया जायगा।

 


 बकौल हिरानी, आज की युवा पीढ़ी को संजय दत्त के भटके हुए जीवन से सीख दिलाने वाली इस फिल्म में रणबीर कपूर, संजू बाबा की भूमिका में हैं। फिल्म का नाम ‘संजू’ है । फिल्म में अनुष्का शर्मा, दीया मिर्ज़ा , सोनम कपूर , परेश रावल , बमन ईरानी और विक्की कौशल भी हैं। इस टीज़र को मुंबई में लॉन्च करने के साथ आईपीएल मैच के दौरान भी दिखाया और वो भी करीब 80 चैनलों पर। फिल्म का पोस्टर जारी करने के साथ रिलीज़ डेट भी घोषित कर दी गई है जो 29 जून है।
 

:

sanjay duttbiopicteaserranbir kapoor

loading...