main page

जब ड्रग्स लेकर पिता के ऑफिस चले गए थे संजय, नशे में सुनील दत्त के साथ कर दी एेसी हरकत

Updated 21 March, 2018 03:48:34 PM

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त पर यासीर उस्मान ने किताब लिखी है। इस किताब का नाम है -‘संजय दत्त: द क्रेजी अनटोल्ड स्टोरी ऑफ बॉलीवुड बैड बॉय’।  यासीर ने इस किताब में संजय दत्त की जिंदगी के कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। किताब में माधुरी और संजय दत्त के रिश्तों के लेकर बात की गई है। वहीं पिता सुनील दत्त और बेटे के बीच संबंधों पर विस्तार से बात की गई है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त पर यासीर उस्मान ने किताब लिखी है। इस किताब का नाम है -‘संजय दत्त: द क्रेजी अनटोल्ड स्टोरी ऑफ बॉलीवुड बैड बॉय’।  यासीर ने इस किताब में संजय दत्त की जिंदगी के कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। किताब में माधुरी और संजय दत्त के रिश्तों के लेकर बात की गई है। वहीं पिता सुनील दत्त और बेटे के बीच संबंधों पर विस्तार से बात की गई है।

Bollywood Tadka

ऐसे ही एक किस्से के बारे में लेखक यासीर उस्मान ने अपनी किताब में लिखा, ‘एक बार संजय अपने रूम में एक तरफ बैठे ड्रग्स का इंतजार कर रहे थे। तब घर के फोन की घंटी बजी, दूसरी तरफ से आवाज पिता सुनील दत्त के ऑफिस से ऑपरेटर की थी। ऑपरेटर ने कहा कि सुनील उनसे बात करना चाहते हैं। इसपर संजय ने कहा कि ऑफिस आ जाओ।’ सूत्र बताते हैं कि तब संजय ने पिता से मिलने के लिए इनकार कर दिया था।

Bollywood Tadka

क्योंकि संजय जानते थे कि वह ड्रग्स के नशे में हैं। मगर पिता सुनील हठी थे। किताब में लिखा गया कि उन्हें संजय से तुरंत मिलने की जरूरत थी। शायद वह ‘रॉकी’ फिल्म की शूटिंग को लेकर संजय से कुछ बातचीत करना चाहते थे।

Bollywood Tadka

किताब में लिखा है, ‘जैसे-तैसे संजय पिता के ऑफिस पहुंचे। तब तक ड्रग्स अपना काम शुरू कर चुका था।’ उस शाम को याद कर संजय खुद बताते हैं, ‘पापा मुझसे बात करना चाहते थे लेकिन अचानक ड्रग्स का नशा मुझपर हावी हो गया। वह मुझे अपने साथ ले जा रहे थे। हालांकि मैं उनका अस्पष्ट उच्चारण सुन पा रहा था। तब मैं अपने आप से कह रहा था कि संजू तुम लड़खड़ा रहे हो। आराम से रहो और हिलते रहो। इस तरह मैं हिलता रहा और पिता की अस्पष्ट बातों को सुनता रहा।’

Bollywood Tadka

संजय दत्त के हवाले यासीर आगे लिखते हैं, ‘तब पिता से बाचतीच के दौरान संजय ठीक से खड़े भी नहीं हो पा रहे थे। आखिर में उनके शरीर का वास्तविकता से नाता पूरी तरह टूट गया। इस दौरान गुस्सानए सुनील मोम की तरह पिघलने लगे। वह एक पिघली हुई मोमबत्ती की तरह नजर आ रहे थे। लेकिन पूरी तरह संतुलन खो चुके संजय ने पिता के ऊपर छलांग ला दी और सजंय चिल्लाने लगे डैड…डैड…। हालांकि सुनील दत्त अभी पूरे मामले को समझ नहीं पाए थे। बेटे की हालत देखकर चिंतित सुनील ने उस दौरान पंजाबी भाषा में कहा…की होया यार, की होया यार मेरे पुत्तर नू।’

Bollywood Tadka

:

sanjay duttsunil duttdrugsfather office

loading...