main page

संजय बाबा को मिलने पर कॉमेडियन संकेत भोसले की आंखें हुई नम

Updated 08 September, 2017 04:56:15 PM

अभिनेता संजय दत्त अपनी अपकमिंग फिल्म ''भूमि'' का प्रमोशन करने के लिए  कॉमेडी शो ''ड्रामा कंपनी'' के सेट पर पहुंचे। शो में संजय दत्त की एक्टिंग करने वाले कॉमेडियन संकेत भोसले संजय से मिलने के बाद काफी इमोशनल हो गए।

मुंबई: अभिनेता संजय दत्त अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूमि' का प्रमोशन करने के लिए  कॉमेडी शो 'ड्रामा कंपनी' के सेट पर पहुंचे। शो में संजय दत्त की एक्टिंग करने वाले कॉमेडियन संकेत भोसले संजय से मिलने के बाद काफी इमोशनल हो गए।

Bollywood Tadka

संकेत भोसले ने अपने इंस्टाग्राम पर संजय दत्त के साथ ली गई तस्वीरों को शेयर किया है। साथ ही संकेत ने इंस्टाग्राम पर उस उन लम्हों को भी शेयर किया जिनमें वह संजय दत्त से मिलने के बाद काफी इमोशनल हो गये थे।

 Bollywood Tadka
बता दें कि कॉमेडी की दुनिया में संकेत भोसले की पहचान संजय दत्त के अंदाज में एक्टिंग करने के लिये ही हैं। वीडियो में संकेत कह रहे हैं कि मैं बचपन के आपको देखते हुए एक्टिंग सीख रहा हूं। इस पर संजय दत्त ने जवाब दिया कि अब तो मैं बस तुम्हें ही देखता हूं. संजय दत्त का यह जवाब सुनकर संकेत भावुक हो गये थे। इसके बाद संजय दत्त ने संकेत को अपनी मशहूर जादू की झप्पी भी दी।

Bollywood Tadka

बता दें कि कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह भी शो के सेट पर पहुंची थी। कश्मीरा ने भी इस एपिसोड के लिए अपना परफॉर्मेंस दिया है।

Bollywood Tadka

मशहूर कॉमेडी स्टार सुंगधा मिश्रा ने भी संजय दत्त से मिलने की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

:

sanjay duttsanket bhosaledrama company

loading...