main page

बिग बी और किंग खान से कम नहीं हैं सपना चौधरी की रईसी, ठाटबाट देख कर यकीनन लगेगा झटका

Updated 29 November, 2017 11:07:32 AM

टीवी रियलिटी शो में “बिग बॉस 11” से हाल ही में बाहर हुईं सपना चौधरी को भला कौन नहीं जानता। सपना ने काफी मेहनत और लग्न के बाद अपना ये मुकाम हासिल किया है. दरअसल, सपना हरयाणा की एक मशहूर डांसर है।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो में “बिग बॉस 11” से हाल ही में बाहर हुईं सपना चौधरी को भला कौन नहीं जानता। सपना ने काफी मेहनत और लग्न के बाद अपना ये मुकाम हासिल किया है. दरअसल, सपना हरयाणा की एक मशहूर डांसर है। दिन रात एक करके डांसिंग को अपना करियर चुनने वाली सपना के पास ऐशो आराम की हर चीज़ है।

Bollywood Tadka

इसके इलावा बिग बॉस में भी वह अच्छा ख़ासा नाम और पहचान हासिल कर चुकी हैं। इससे  पहले सपना के डांस से सिर्फ हरयाणा वाकिफ था लेकिन, अब पूरा भारत सपना के टैलेंट को पहचानता है। वहीँ सपना चौधरी रईसी में भी किसी से कम नहीं है। चलिए जानते हैं इस आर्टिकल में सपना से जुडी कुछ ख़ास जानकारी जिसको पढ़ कर आप दंग रह जाएंगे।

Bollywood Tadka
खबरों के मुताबिक सपना चौधरी का जन्म 1990 में हरियाणा के रोहतक जिले के कस्बा नजफगढ़ में हुआ था। सपना के जन्म के दौरान उसके पिता रोहतक में काम करते थे। लेकिन, जब सपना 18 साल की हुयी तो उनके पिता की मृत्यु हो गईं। जिसके बाद घर की सारी जिम्मेदारियां उनके सिर पर आ गई। सपना के लिए अपनी माँ और दो भाई बहन पालना काफी कठिन रहा। इसके लिए सपना ने दिन रात मेहनत की। जिसके बाद से इन्होने सिंगिंग और डांसिंग को अपनी पहचान बना लिया।

Bollywood Tadka

अब इनका नाम ही इनकी पहचान के लिए काफी है। सपना की सोशल साइट पर डांस की कई वीडियोज हैं जिन्होंने तहलका मचा दिया है। इनको देखने के बाद लाखों लोग सपना के फैंस बन चुके हैं। जीवन में एक-एक रूपये के लिए तरसने वाली सपना आज बिग बॉस के हर एपिसोड में एक लाख रुपया कमा रही है. इतनी गरीबी के बाद अब जाकर सपना का परिवार काफी सुखी है।

Bollywood Tadka

आज सपना का एक आलिशान बंगला है और साथ ही सुके पास कईं लग्ज़री गाड़ियाँ भी हैं। गाडियों में सबसे महंगी मानी जाने वाली ऑडी कार भी सपना के घर में मौजूद है। पहले सपना एक शो का 3100 रुपया चार्ज करती थीं। जबकि, अब वह एक शो करने का एक से दो लाख रुपया ले रही हैं. आखिरकार उनका टैलेंट और उनकी मेहनत रंग ला ही गई जो अब उनके पास हर जरूरत की चीज़ मौजूद है।

Bollywood Tadka

 

:

sapna Chaudharylife style

loading...