FacebookTwitterg+Mail

पहले जैसी नहीं रही सपना चौधरी, नई तस्वीरें देखकर फटी की फटी रह जाएंगी आपकी आँखे

sapna chaudhary new look
11 February, 2018 10:06:07 AM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 में हिस्सा ले चुकीं सपना चौधरी को शो से बाहर होते ही फिल्म ऑफर हुई। वह इस फिल्म में हम सभी एक बार फिर से अपने डांस से सबको मदहोश करनो वाली हैं।

PunjabKesari

वैसे लाखों लोग सपना के दीवाने हैं और सपना चौधरी के वीडियो हमेश यू-टयूब पर छाए रहते हैं। सिंगर और डांसर सपना चौधरी न केवल हरियाणा बल्कि देशभर में अपने शानदार गानों और डांस की वजह से काफी फेमस हैं। 

PunjabKesari

बिग बॉस के घर से निकलने के बाद सपना को कई फिल्मों के ऑफर मिले हैं। ऐसे में सपना चौधरी का लुक पहले से काफी बदल चुका है। अब वो पहले से ज्यादा खूबसूरत और स्टाइलिश नज़र आ रही हैं। जैसा कि आप उनकी लेटेस्ट तस्वीरों में देख सकते हैं सपना अब पहले जैसी नहीं दिखती।

PunjabKesari

सपना ने अपनी कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों को देखकर कोई भी नहीं पहचान सकता कि वो सपना ही हैं। सपना के परिवार में एक छोटा भाई, एक बड़ी बहन और मम्मी हैं।

PunjabKesari

बहन शादीशुदा हैं और उनके दो बच्चे भी हैं। पिता की कम उम्र में मौत के बाद सपना ने डांस करना शुरू किया था। सपना ने साल 2008 में पिता के निधन के बाद अपने पूरे परिवार की जिम्मेदारी संभाली थी। आज सपना स्थानीय सिंगिंग और डांसिंग की दुनिया में एक जाना पहचाना नाम हैं।

PunjabKesari

बता दें कि हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी युवाओं के बीच खासी पसंद कि जाती हैं। लोगों में उनके प्रति दीवानगी का आलम यह है की हर उम्र के लोग उनके डांस को देखने के लिए दूर दूर से आते हैं। उनके गाने और डांस पर लाखों की भीड़ लगती हैं और लोग बेकाबू हो जाते हैं। लोगों में सपना कि दिवानगी का आलम ये है कि उन्हें बिग बॉस जैसे बड़े शो में कंटेस्टेट बनाया गया।

PunjabKesari

हालांकि, वो शो में ज्यादा दिनों तक न रह सकी लेकिन उनके चाहने वालों ने साबित कर दिया कि वो किस कदर सपना चौधरी को सपोर्ट करते हैं। सपना चौधरी को डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहते हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


 


BIGG BOSS sapna Chaudhary new look
loading...