main page

टल्ली होकर सपना चौधरी ने किया आइटम नंबर, लोगों को नहीं पसंद आए ये ठुमके

Updated 16 February, 2018 10:20:31 AM

रियालिटी शो बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट सपना चौधरी का बॉलीवुड डेब्यू सॉन्ग रिलीज हो गया है। फिल्म ''वीरे की वेडिंग'' में सपना चौधरी ने आइटम नंबर किया है।गुरुवार को ये नंबर रिलीज किया गया है। गाने के बोल हैं ''हट जा ताऊ''। हरियाणवी पृष्ठभूमि के लोगों में ये गाना सिग्नेचर टोन की तरह इस्तेमाल किया

मुंबई: रियालिटी शो बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट सपना चौधरी का बॉलीवुड डेब्यू सॉन्ग रिलीज हो गया है। फिल्म 'वीरे की वेडिंग' में सपना चौधरी ने आइटम नंबर किया है।गुरुवार को ये नंबर रिलीज किया गया है। गाने के बोल हैं 'हट जा ताऊ'। हरियाणवी पृष्ठभूमि के लोगों में ये गाना सिग्नेचर टोन की तरह इस्तेमाल किया जाता है। इस गाने को बॉलीवुड अंदाज में इस फिल्म में इस्तेमाल किया गया है, हालांकि सपना इस गाने में वो जादू नहीं कर पाई हैं, जो स्टेज पर उनकी परफॉर्मेंस में नजर आता है।

इस गाने को सुनिधि चौहान ने गाया है। गाने को शुरुआत से देखने पर आपकी आंखें लगातार सपना को ढूंढती रहती हैं, लेकिन उनकी एंट्री पूरे एक मिनट बाद होती है। इस एंट्री में भी वो बात नहीं दिखती, जो उनके डांस को अमूमन देखकर सामने आती है। इस गाने में वह काफी मोटी और ज्यादा उम्र की महिला की तरह नजर आ रही हैं। जबकि उनकी अब तक पॉपुलर रहीं डांस परफॉर्मेंसेज में वह काफी आकर्षक और जबरदस्त डांस करती हुई नजर आती रही हैं। बता दें कि पुलकित सम्राट और जिमी शेरगिल स्टारर यह फिल्म 9 मार्च को रिलीज होनी है। बीते दिनों ही फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च किया गया था। 


:

sapna choudharyitem numberveere ki wedding

loading...