main page

पंजाबी अवतार में कहर ढा रही हैं सारा अली खान, मां के साथ करवाया ट्रैडिशनल फोटोशूट

Updated 22 April, 2018 10:21:13 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रैस अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया। यह फोटोशूट उन्होंने मशहूर डिजाइनर अबु जानी के लिए करवाया है। इन तस्वीरों में सारा अपनी मां अमृता और एक्ट्रैस डिंपल कपाड़िया के साथ नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर उनके इस फोटोशूट की तस्वीरें काफी पसंद की जा रही हैं। तस्वीराें में सारा ट्रैडिशनल लुक में नजर आ रही है। इस दौरान सारा ने गोल्डन सूट के साथ परांदी पहनी हुई हैं।

मुंबई : बाॅलीवुड एक्ट्रैस अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया। यह फोटोशूट उन्होंने मशहूर डिजाइनर अबु जानी के लिए करवाया है। इन तस्वीरों में सारा अपनी मां अमृता और एक्ट्रैस डिंपल कपाड़िया के साथ नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर उनके इस फोटोशूट की तस्वीरें काफी पसंद की जा रही हैं। तस्वीराें में सारा ट्रैडिशनल लुक में नजर आ रही है। इस दौरान सारा ने गोल्डन सूट के साथ परांदी पहनी हुई हैं।

Ma ❤️

A post shared by Sara Ali Khan (@officialsaraalikhan) on

;

 

 

उनका का पंजाबी अवतार उनके फैंस का दिल जीतने वाला हैं। इसके साथ ही चूड़ियां और बड़े बड़े झुमके उनके इस लुक को काफी अट्रैक्टिव बना रहे हैं। सारा ट्रैडिशनल आउटफिट्स में काफी खूबसूरत लग रहीं थी। वहीं अमृता वाइट कलर के अनारकली सूट और डिम्पल सुनहरी बॉर्डर वाली साड़ी पहने नजर आईं। सारा खूबसूरती के मामले में अपनी मां को टक्कर दे रही थी।

 

3’s a party 😘

A post shared by Sara Ali Khan (@officialsaraalikhan) on

 

सारा ने तस्वीरें अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं, जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है।


बता दें कि सारा अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'केदारनाथ' से करेंगी। इस फिल्म में सारा  सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आएंगे। सारा की दूसरी अपकमिंग फिल्म 'सिंबा' है। इस फिल्म में वह रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी।

:

Sara ali khantraditional photoshootAmrita SinghDimple Kapadia

loading...