main page

दोस्त की शादी में स्वैगी अंदाज में नजर आई सरगुन, तस्वीरें ढा रही हैं कहर

Updated 12 February, 2018 04:53:47 PM

टीवी और पंजाबी एक्ट्रैस सरगुन मेहता हाल ही में अपनी बचपन की सहेली की शादी में पहुंची। उन्होंने शादी की खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों में सरगुन का अंदाज देखते ही लुभाता है। इंडियन लुक में नजर आ रहीं सरगुन की खूबसूरती की जवाब नहीं। लाइट पर्पल लहंगे के साथ पिंक कलर का दुपट्टा उनकी ब्यूटी को और बढ़ा रहा है।

मुंबई: टीवी और पंजाबी एक्ट्रैस सरगुन मेहता हाल ही में अपनी बचपन की सहेली की शादी में पहुंची। उन्होंने शादी की खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों में सरगुन का अंदाज देखते ही लुभाता है।

Bollywood Tadka

इंडियन लुक में नजर आ रहीं सरगुन की खूबसूरती की जवाब नहीं। लाइट पर्पल लहंगे के साथ पिंक कलर का दुपट्टा उनकी ब्यूटी को और बढ़ा रहा है। 

Bollywood Tadka

काला चश्मा स्वैग दिखाती सरगुन की यह तस्वीर फैंस को काफी पसंद आ रही है।उनकी इन तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे अपनी दोस्त की वेडिंग सेरेमनी को कितना एंजॉय कर रही हैं।

Bollywood Tadka

उनके पति रवि दुबे ने भी शादी के फंक्शन में शिरकत की, दोनों की जोड़ी खूब जच रही है। रेड कलर की सिल्क साड़ी में सरगुन की खूबसूरती का जवाब नहीं। वहीं रवि दुबे भी सूट में काफी हैंडसम लग रहे हैं। यह कपल टीवी की सबसे चहेती जोड़ियों में शुमार है।

Bollywood Tadka

बता दें कि सरगुन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी फोटोज शेयर करती हैं।

Bollywood Tadka

दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। इन दिनों वेलेंटाइन वीक चल रहा है। इस पर हाल ही में जब रवि दुबे से उनके प्लान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, वेलेंटाइन डे हर रोज होता है।

Bollywood Tadka

अपने पार्टनर को कार्ड देने से अच्छा है। उसके साथ अच्छा बर्ताव करना।  उसे शुक्रिया कहना कि वो आपके साथ है हमेशा। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

sargun mehtaRavi Dubeyfriend marriage

loading...