main page

एक्ट्रैस ने करवाया किडनी ट्रांसप्लांट, आप्रेशन के बाद शेयर की तस्वीरें हो रही है वायरल

Updated 15 September, 2017 10:45:11 AM

अपनी बोल्ड अदाओं के लिए फेम हॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रैस सेलिना गोमेज़ काफी वक्त से लाइमलाइट से दूर हैं। सेलिना का नया एल्बम रिलीज को तैयार है, लेकिन वे

लंदन: अपनी बोल्ड अदाओं के लिए फेम हॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रैस सेलिना गोमेज़ काफी वक्त से लाइमलाइट से दूर हैं। सेलिना का नया एल्बम रिलीज को तैयार है, लेकिन वे इसे प्रमोट नहीं कर पा रही हैं। इसकी एक चौंकाने वाली वजह सामने आई है। 

Bollywood Tadka


सेलिना ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सेलिना ने किडनी ट्रांसप्लांट बताया है। सेलिना ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि उन्होंने हाल ही में किडनी ट्रांसप्लांट करवाया है। इसी के साथ उन्होंने अपनी तीन तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह अस्पताल के बिस्तर पर लेटी हुई हैं। ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadkaतेजी से वायरल हो रही सेलिना गोमेज़ की इस फोटो में वह बेस्ट फ्रेंड फ्रेंसिया रेसा के साथ हॉस्पिटल के बिस्तर में लेटी दिखाई दे रही हैं। इस फोटो को महज 4 घंटे में 40 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

Bollywood Tadka
  
सेलिना ने लिखा- मुझे पता है कि मेरे फैन्स इस बात को नोटिस कर रहे हैं कि मैं इन दिनों दिखाई क्यों नहीं दे रही हूं और मेरी नई म्यूजिक एलबम आने वाली है जिसका मैं प्रमोशन भी नहीं कर रही हूं। मेरे फैन्स इस बारे में जानना चाहते हैं। तो बता दूं, कि मेरा हाल ही में किडनी ट्रांसप्लांट हुआ है। फिलहाल मैं धीरे-धीरे रिकवर कर रही हूं।" 

सेलिना आगे लिखती हैं, "ईमानदारी से कहूं, तो इस ट्रांसप्लांट के दौरान मेरी फैमिली और मेरे डॉक्टर्स की टीम ने मेरा बहुत ख्याल रखा। मैं उन्हें दिल से शुक्रिया कहना चाहती हूं।"

:

Selena gomezKidney transplant

loading...