main page

भाईजान से कही ज्यादा अमीर हैं किंग खान, दोनों हैं इतनी प्रॉपर्टी के मालिक

Updated 20 August, 2017 02:49:42 PM

बॉलीवुड के तीनों खान यानि सलमान, शाहरुख और आमिर ने पिछले 30 सालों से इंडस्ट्री में राज किया है

मुंबई: बॉलीवुड के तीनों खान यानि सलमान, शाहरुख और आमिर ने पिछले 30 सालों से इंडस्ट्री में राज किया है और अपने फैंस के दिल में भी यह खासी जगह बनी चुके हैं। वैसे कहा जाता है कि सलमान और शाहरुख की हाल की फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद  इनका सुनहरा दौर समाप्ति की ओर है। 

Bollywood Tadka

हालांकि इंडस्ट्री के तीसरे खान यानि आमिर की फिल्में शुरु से ही अच्छा बिजनैस कर रही हैं। वैसे अगर प्रॉपर्टी की बात करें तो शाहरुख और सलमान के पास करीब 5500 करोड़ की प्रॉपर्टी है। जबकि सलमान की तुलना में शाहरुख ज्यादा अमीर हैं। शाहरुख के पास जहां 4 हजार करोड़ की प्रॉपर्टी है तो वहीं सलमान करीब 1500 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं।

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो शाहरुख ने बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने के  लिए काफी लंबे अरसे तक लाइफ में स्ट्रगल किया हैं और उनकी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी लगातार इसी ओर इशारा कर रहे हैं। शाहरुख ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग और हालातों को अपने अनुसार ढालकर यह साबित किया है कि वह असल में बॉलीवुड के बादशाह हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि सलमान खान पॉपुलैरिटी के मामले में शाहरुख खान से कम नहीं हैं। इसी पॉपुलैरिटी के चलते उनकी फिल्मों के टिकटों के लिए लंबी कतारें लगा करती हैं। यूथ उनका सबसे बड़ा प्रशंसक है। अपने सिंगल स्टेटस और क्रिमिनल केसेस के कारण वह मीडिया में छाए रहते हैं। हालांकि उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'ट्यूबलाइट' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही। इतना ही नहीं उनको कई डिस्ट्रीब्यूटर्स के पैसे तक लौटाने पड़े।

:

shah rukhsalman khanstardom

loading...