main page

बेटी सुहाना के 18वें बर्थडे पर शाहरुख ने दिया जो मैसेज, उसे पढ़कर पता चलेगा पापा को सब पता होता है

Updated 25 May, 2018 11:06:59 AM

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान ने कल अपना 18वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। बेटी के जन्मदिन पर पापा शाहरुख ने सुहाना की एक तस्वीर शेयर करते हुए एेसी बात कह दी जो आपका दिल जीत लेगी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान ने कल अपना 18वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। बेटी के जन्मदिन पर पापा शाहरुख ने सुहाना की एक तस्वीर शेयर करते हुए एेसी बात कह दी जो आपका दिल जीत लेगी। 

Bollywood Tadka

शाहरुख खान लिखा है, ‘सभी बेटियों की तरह, मुझे पता है कि तुम भी उड़ने के लिए ही बनी हो और अब तुम कानूनन वो सब कर सकती हो जो तुम 16 साल की उम्र से कर रही हो। लव यू। इस ट्वीट के साथ ही शाहरुख खान ने अपने बेस्ट पापा होने का सबूत दे दिया। 

Bollywood Tadka

बता दें कि शाहरुख हमेशा से अपनी बेटी को लेकर काफी पॉजेजिव रहे हैं। हाल ही में आईपीएल मैच के दौरान भी शाहरुख और सुहाना की फोटो खूब वायरल हुईं थी क्योंकि दोनों पापा-बेटी एक-साथ जमकर मस्ती करते हुए नजर आए थे।

Bollywood Tadka

वैसे सुहाना भी सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लोग उनकी तस्वीरों को काफी पसंद भी करते हैं। वैसे शाहरुख की बात करें तो उनके इस पोस्ट से शाहरुख के बेस्ट डेड होने का भी प्रूफ मिल जाता है। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

shahrukh khansuhana khanshare picturebirthdaytwitter

loading...