main page

फिल्म 'जीरो' के सेट पर रोजाना प्राइवेट चॉपर से पहुंचते हैं शाहरुख, एक दिन का होता हैं इतना खर्चा

Updated 13 April, 2018 05:12:30 PM

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ''जीरो'' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी नजर आएंगी। फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है  इसमें शाहरुख खान एक बौने का किरदार निभा रहे हैं। तीनों स्टार अपने किरदार के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं । फिल्म की शूटिंग के लिए शाहरुख खान सेट पर हर दिन चॉपर से वसई जाते हैं । ये शाहरुख का प्राइवेट चॉपर है। ट्रैफिक से बचने के लिए शाहरुख चॉपर का इस्तेमाल करते हैं । वो नाइट शूट के लिए शाम 7 बजे से सुबह 6 बजे तक सेट

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जीरो' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी नजर आएंगी। फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है  इसमें शाहरुख खान एक बौने का किरदार निभा रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

 

तीनों स्टार अपने किरदार के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं । फिल्म की शूटिंग के लिए शाहरुख खान सेट पर हर दिन चॉपर से वसई जाते हैं । ये शाहरुख का प्राइवेट चॉपर है। ट्रैफिक से बचने के लिए शाहरुख चॉपर का इस्तेमाल करते हैं । वो नाइट शूट के लिए शाम 7 बजे से सुबह 6 बजे तक सेट पर रुकते हैं और फिर मुंबई वापस लौटते हैं।

 

Bollywood Tadka

 

ढाई घंटे की इस राइड के लिए शाहरुख रोजाना 1 लाख 60 हजार रुपए किराया दे रहे हैं। इस पूरे सफर के एक हफ्ते का खर्च 10 लाख 50 हजार रूपए पड़ता है। शाहरुख 'जीरो' के सह-निर्माता भी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख फिल्म के ग्राफिक्स से खुश नहीं हैं। यह फिल्म दिसंबर में रिलीज होगी। शाहरुख इसको लेकर काफी सतर्क हैं। फिल्म का कनेक्शन दूसरी दुनिया से होगा। फिल्म के क्लाइमेक्स में दर्शकों को पता चलेगा कि फिल्म के सभी किरदारों का कनेक्शन धरतएक साइंटिस्ट का रोल निभा रही हैं।

 

Bollywood Tadka

:

Shahrukh Khanzerokatrina kaifanushka sharma

loading...