main page

सुहाना के एक्ट्रैस बनने पर डैड शाहरुख ने कहा....

Updated 27 June, 2017 10:48:26 AM

सुपरस्टार शाहरुख खान ने ईद के मौके पर फैंस को बधाई दी है। अभिनेता ने आज अपने साथ ईद मनाने के लिए मीडिया को इनवाइट किया था। इस मौके पर उन्होंने

मुंबई : सुपरस्टार शाहरुख खान ने ईद के मौके पर फैंस को बधाई दी है। अभिनेता ने आज अपने साथ ईद मनाने के लिए मीडिया को इनवाइट किया था। इस मौके पर उन्होंने अपने बच्चों और खुद से जुड़े कई दिलचस्प बातों का खुलासा किया।

बता दें कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना हाल ही में उनके साथ मुंबई में एक बड़े रेस्त्रां शुरू होने के मौके पर नजर आई थी। इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी थी लेकिन अभिनेता का कहना था कि उनका सार्वजनिक जगहों पर जाना फिल्म से जुड़ा हुआ नहीं था।

अभिनेता ने कहा कि बहुत ज्यादा मीडिया अटेंशन से उनके बच्चे अच्छा महसूस नहीं करते हैं। उन्होंने कहा, ”मैं आप लोगों से आग्रह करता हूं कि अगर आप उन्हें सार्वजनिक स्थल पर देखें तो यह न सोचें कि वह मीडिया को वैसे ही हैंडल करेंगे जैसे मैं करता हूं। वह चिन्ता में पड़ जाते हैं और दूसरी बात यह कि उनका सार्वजनिक स्थल पर आने का मतलब अभिनेता-अभिनेत्री बनने से नहीं है।”

शाहरुख सुहाना के बारे में पहले कह चुके हैं कि उनकी बेटी अभिनेत्री बनना चाहती है लेकिन उन्होंने स्पष्ट करते हुए कहा है कि उनके बच्चे पहले अपनी पढ़ाई पूरी करेंगे।

:

Shahrukh KhansuhanaEidBollywood

loading...