main page

पद्मावती: शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी और बिग बी पर साधा निशाना, कहा- विवाद पर चुप क्यों हैं

Updated 22 November, 2017 11:44:52 PM

संजय लीला भंसाली की फिल्म ''पद्मावती'' को लेकर विवाद जारी है। कई संगठन के विरोध के बाद फिल्म की रिलीज...

मुंबईः संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' को लेकर विवाद जारी है। कई संगठन के विरोध के बाद फिल्म की रिलीज डेट तक को टाल दिया गया है। जहां कई बॉलीवुड ऐक्टर्स ने भंसाली का सपॉर्ट किया है, वहीं शत्रुघ्न सिन्हा ने इंडस्ट्री के ए लिस्टर ऐक्टर्स पर सवाल उठाए हैं।

 

उन्होंने इस मामले में ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और लोकप्रिय सुपर स्टार अमिताभ बच्चन को सवालों के घेरे में लिया है। उनका कहना था कि, अमिताभ बच्चन, आमिर खान और शाहरूख खान की इस मामले में कोई टिप्पणी क्यों नहीं आई। देश में अशान्तिं फैली हुई है और प्रधानमंत्री चुप क्यों बैठे हुए है।

 

साथ ही सरकार के मंत्री प्रमुख तौर पर सूचना प्रसारण मंत्री ने क्यों कुछ नहीं कहा। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि, फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के कुछ कहने के बाद ही, पद्मावती के मसले पर चर्चा करना होगी। फिल्मकारों के हितों के साथ राजपूतों की संवेदनशीलता, वीरता, वफादारी को ध्यान में रखकर ही कुछ कहा जाना चाहिए। गौरतलब है कि, फिल्म को लेकर कथित तौर पर राजपूत समुदाय विरोध करने में लगा है। दूसरी ओर राजपूत करणी सेना ने इस मामले में अपना विरोध जताया है।

 

कई स्थानों पर फिल्म के पोस्टर फाड़ दिए गए तो, कुछ स्थानों पर फिल्म कलाकारों व निर्माता, निर्देशक के पुतले तक दहन किए गए। दूसरी ओर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण व निर्देशक संजय लीला भंसाली के सिर काटने वाले के लिए 10 करोड़ रूपए का ईनाम देने की घोषणा तक कर दी गई।

:

Sanjay Leela Bhansalipadmavatishatrughan sinhapm modiNarendra Modiamitabh bachchan

loading...