main page

बीच किनारे हॉट बिकिनी पहन शिल्पा ने किया शाहरुख का सिग्नेचर स्टाइल, शेयर की तस्वीर

Updated 29 April, 2018 04:06:20 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस शिल्पा शेट्टी इन दिनों मालदीव में परिवार के साथ वैकेश एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में शिल्पा ने मालदीप की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इस तस्वीर में शिल्पा शाहरुख खान का हिट सिग्नेचर स्टाइल करते हुए नजर आ रही हैं। उनकी तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।  खास बात ये है कि शिल्पा बीच किनारे बिकिनी पहने हुए बेहद हॉट लुक में नजर आ रही हैँ। तस्वीरों के साथ शिल्पा ने फिशि‍ंग करते हुए एक मजेदार वीडियो भी पोस्ट किया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस शिल्पा शेट्टी इन दिनों मालदीव में परिवार के साथ वैकेश एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में शिल्पा ने मालदीप की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में शिल्पा शाहरुख खान का हिट सिग्नेचर स्टाइल करते हुए नजर आ रही हैं। उनकी तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।  खास बात ये है कि शिल्पा बीच किनारे बिकिनी पहने हुए बेहद हॉट लुक में नजर आ रही हैँ। तस्वीरों के साथ शिल्पा ने फिशि‍ंग करते हुए एक मजेदार वीडियो भी पोस्ट किया है।

Bollywood Tadka


दरअसल, ये फिशि‍ंग खाने के लिए नहीं बल्‍िक फन के लिए की गई।

 

Bollywood Tadka

मछली को पकड़कर शि‍ल्पा ने इसे छोड़ने के लिए कहा क्योंकि जब वह झटपटाने लगी तो वह डर गईं और जल्दी मछली को पानी में छोड़ने के लिए कहने लगीं। पिछले दिनों ही शि‍ल्पा शेट्टी दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड में फ्यूजन स्टाइल में नजर आईं थीं।

Bollywood Tadka


बता दें कि फिल्मों की बजाय शि‍ल्पा अब इवेंट्स और इंस्टाग्राम पर अपने फिटनेस रूटीन और रेसेपीज को शेयर करने में वयस्त नजर आती हैं। उनके लुक और ड्रैसिंग सेस को लोग काफी पसंद करते हैं। अक्सर उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं। 

Bollywood Tadka

 

:

shilpa shettyshare picturesinstagrambold lookssharukh khansignature step

loading...