main page

पहले कभी नहीं देखी होगी शिल्पा शिंदे की एेसी तस्वीरें, हो रही हैं वायरल

Updated 22 January, 2018 04:03:21 PM

रियलिटी शो ''बिग बॉस 11'' की विनर शिल्पा शिंदे ने मेकओवर करा लिया है। रिसेंट इंटरव्यूज में उन्हें शॉर्ट हेयर में देखा गया। इसी बीच उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वारयल हो रही है जिसमें वो पहचान में ही नहीं आ रही हैं। दरअसल ये फोटो उनके यंग ऐज डेज की है जिसमें वे दो चोटी बनाए नजर आ रही हैं।

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' की विनर शिल्पा शिंदे ने मेकओवर करा लिया है। रिसेंट इंटरव्यूज में उन्हें शॉर्ट हेयर में देखा गया।

Bollywood Tadka

इसी बीच उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वारयल हो रही है जिसमें वो पहचान में ही नहीं आ रही हैं। दरअसल ये फोटो उनके यंग ऐज डेज की है जिसमें वे दो चोटी बनाए नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि शिल्पा के पिता अब इस दुनिया में नहीं हैं। उन्होंने शो जीतने के बाद बिग बॉस ट्रॉफी को उनकी फोटो के सामने रखा है।

Bollywood Tadka

उनके पिता हाई कोर्ट में जज थे उन्होंने पीएचडी की हुई थी। 2013 में उनका निधन हुआ था। शिल्पा के पिता चाहते थे कि वे लॉ की डिग्री करें।

Bollywood Tadka

हालांकि उन्हें पढ़ाई से ज्यादा लगाव नहीं था। यहां तक कि वे एक्ट्रैस बनने के ख्वाब में इतनी बिजी थी कि उन्होंने अपनी ग्रैजुएशन भी पूरी नहीं की। ये बात खुद उन्होंने 'बिग बॉस' में बताई थी।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

:

Shilpa ShindeUnseen PhotoBigg Boss 11

loading...