main page

सलमान खान की सजा पर सिमी ग्रेवाल ने उठाया सवाल, कहा- वो नहीं हैं गुनाहगार, असली को पकड़ो

Updated 06 April, 2018 05:39:16 PM

20 साल पुराने जोधपुर काले हिरण का शिकार मामले में दोषी करार दिए गए सलमान खान को आज भी जमानत नहीं मिली है और उन्हें एक रात और जेल में रहना पड़ेगा। वहीं बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स सलमान को लेकर काफी चिंता में है और अपनी अलग-अलग राय ट्वीट के जरिए लोगो के साथ शेयर कर रहे हैं। हाल ही में जानी मानी एक्ट्रैस सिमी ग्रेवाल का ट्वीट सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है।

मुंबई: 20 साल पुराने जोधपुर काले हिरण का शिकार मामले में दोषी करार दिए गए सलमान खान को आज भी जमानत नहीं मिली है और उन्हें एक रात और जेल में रहना पड़ेगा। वहीं बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स सलमान को लेकर काफी चिंता में है और अपनी अलग-अलग राय ट्वीट के जरिए लोगो के साथ शेयर कर रहे हैं। हाल ही में जानी मानी एक्ट्रैस सिमी ग्रेवाल का ट्वीट सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka 

सलमान का समर्थन करते हुए सिमी ने ट्वीट किया कि, एक बात को लेकर तो मैं पूरी तरह आश्वस्त हूं कि सलमान खान कभी किसी जानवर को नुकसान नहीं पहुंचा सकते। सलमान जानवरों से बेहद प्यार करते हैं। इस मामले में असली अपराधी का चेहरा बेनकाब किया जाना चाहिए।

Bollywood Tadka

20 साल बहुत होते हैं किसी दूसरे के गुनाह का बोझ अपने कंधे पर ले कर चलने को। वहीं सिमी के ट्वीटर पर जब उनकी बात के समर्थन में लोगों ने अपने अपने पोस्ट किए, उसमें भी इस बात की तरफ़ इशारा किया गया कि क्या सलमान दोषी हैं?

Bollywood Tadka

बता दें कि सलमान पर काले हिरण शिकार मामले में चार केस थे, जिसमें से वो तीन में बरी हो चुके हैं और 20 वर्षों में 18 दिनों तक जेल में भी रह चुके हैं।

Bollywood Tadka

चौथे केस में सलमान को पांच साल के लिए सजा सुनाई गई और बाकी पांच सह-आरोपियों (सैफ़, तब्बू, सोनाली, नीलम और दुष्यंत सिंह) को सबूतों के अभाव में बरी कर दिया गया। सलमान को जोधपुर सेन्ट्रल जेल में रखा गया है और शनिवार को सेशन कोर्ट जमानत के फैसले पर फैसला लेगी।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

:

salman khansimi garewalblackbuck case

loading...