main page

मशहूर सिंगर पापोन ने लाइव चैट में किया नाबालिग को KISS, शिकायत दर्ज

Updated 23 February, 2018 12:42:41 PM

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर पापोन मुसीबत में फंस गए हैं। दरअसल म्यूजिक रियलिटी शो वॉयस ऑफ इंडिया में उन्होंने एक कंटेस्टेंट को किस किया जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया है।

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर पापोन मुसीबत में फंस गए हैं। दरअसल, म्यूजिक रियालिटी शो वॉयस ऑफ इंडिया में उन्होंने एक कंटेस्टेंट को किस किया जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया है। शो का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पापोन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।

Bollywood Tadka

बता दें कि पापोन ने अपने फेसबुक पेज पर एक लाइव वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कंटेस्टेंट सिंगर्स के साथ लाइट मोमेंट शेयर करते दिख रहे हैं। पापोन ने इस लाइव वीडियो के दौरान जूनियर कंटेस्टेंट को किस किया। इस शो को पापोन जज कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर पापोन के इस वीडियो पर लोगों ने विरोध जताया है। इसी के साथ सिंगर के खि‍लाफ शि‍कायत भी दर्ज कराई गई है।

Bollywood Tadka


सुप्रीम कोर्ट के एक वकील ने नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट्स को सिंगर के इस एक्टर के खिलाफ लेटर लिखा है। इस लेटर में वकील रानू भूयन ने शिकायत करते हुए लिखा है कि मैं हैरान हूं कि सिंगर पापोन महांता ने होली का रंग लगाते हुए एक बच्ची को गलत तरीके से किस कर लिया। मैंने वीडियो देखा है, पूरे देश से कई नाबालिग बच्चे इस शो में भाग ले रहे हैं। मैं बच्चों की सेफ्टी और सिक्योरिटी को लेकर परेशान हूं।
 

 

इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर पापोन ट्रैंड कर रहे हैं। लोगों ने कमेंट करके सोशल माडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। 

:

singer paponkissingvoice of india

loading...