main page

'वीरे दी वेडिंग' ट्रेलर लॉन्च पर पहुंची सोनम ने कहा- सेक्स के लिए लड़कियां नहीं करतीं शादी का इंतजार

Updated 24 May, 2018 05:05:11 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ''वीरे दी वेडिंग'' की प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में सोनम कपूर, करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया फिल्म का ट्रेलर लॉन्च पर पहुंची।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में सोनम कपूर, करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया फिल्म का ट्रेलर लॉन्च पर पहुंची।

 

Bollywood Tadka

जहां पर सोनम ने लोगों द्वारा लगाए आरोपों जहां फिल्म में कहीं न कहीं महिला सशक्तिकरण को कम कर रही हैं इस मुद्दे पर बात की। 

Bollywood Tadka

खबरों के मुताबिक, जब सोनम से कहा गया कि फिल्म में चारों एक्ट्रेस पुरुषों की तरह गाली देती, शराब पीती और शादी से पहले सेक्स को एन्जॉय करती नजर आ रही हैं। जिसका जवाब देते हुए सोनम ने कहा आदमियों से तो कोई नहीं पूछता...।

Bollywood Tadka

उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं लगता  फिल्म में उनके व्यवहार का महिला सशक्तिकरण से कुछ लेना-देना है। सोनम ने बताया मुझे नहीं लगता कि कभी पुरुषों से यह सवाल किया जाएगा कि क्या शराब पीने से, स्मोकिंग करने से, गालियां देने से और सेक्शुअली एक्टिव होने से उनका पुरुषत्व कम नहीं होता?

Bollywood Tadka

वहीं फिल्म की दूसरी एक्ट्रेस स्वरा ने सोनम का साथ देते हुए कहा कि ये किसने कहा कि 'वीरे दी वेडिंग' फेमिनिस्ट फिल्म है? उन्होंने कहा - फिल्म में चार शहरी लड़कियां वो करती दिख रही हैं जो आजकल शहरों की काफी लड़कियां करती हैं। आज लड़कियां शराब पीती हैं, गालियां देती हैं। इसी बीच सोनम उन्हें टोकते हुए कहा - हम सेक्शुअली एक्टिव भी हैं और इसके लिए हम शादी का इंतजार नहीं करतीं।

Bollywood Tadka

फिर स्वरा ने कहा कि अगर यही हम फिल्म में दिखा रहे हैं तो बवाल क्यों है? जब हम मेल कैरेक्टर्स को ज्यादा से ज्यादा रियलिटी के करीब जाने की इजाजत देते हैं तो फिर महिलाओं क्यों नहीं?

Bollywood Tadka

बता दें कि फिल्म की बात करें तो चारों एक्ट्रेसेस वीरे दी वेडिंग को जमकर प्रमोट कर रही हैं। अब देखना बाकि है कि फैंस के दिलों में ये फिल्मे क्या खास जगह बना पाती है। 
 

:

sonam kapoorVeere Di Weddingmusic launchSwara Bhaskarkareena kapoor khanShikha Talsania

loading...