main page

दीपिका जैसी दिखती है ये एक्ट्रैस, मिली इनको जान से मारने की धमकी

Updated 14 January, 2017 01:07:44 PM

बॉलीवुड में सलमान, शाहरुख, ऋतिक और आमिर समेत कई सुपरस्टार्स के डुप्लिकेट या हमशक्ल हैं, जिन्हें...

मुंबई: बॉलीवुड में सलमान, शाहरुख, ऋतिक और आमिर समेत कई सुपरस्टार्स के डुप्लिकेट या हमशक्ल हैं, जिन्हें पहली नजर में देखकर आप भी धोखा खा सकते हैं। हालांकि, बॉलीवुड में एक्ट्रैस के डुप्लिकेट कम ही हैं लेकिन हम आपको दीपिका पादुकोण की हमशक्ल के बारे में बता रहे हैं। वैसे, कई बार लोग दीपिका की तुलना हॉलीवुड एक्ट्रैस इरिना शायक से भी करते हैं लेकिन सही मायनों में उनकी हमशक्ल इरिना नहीं बल्कि साउथ एक्ट्रैस अमाला पॉल हैं। 


 आपको बता दें कि अमाला पॉल तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रैस हैं। मलयालम डायरेक्टर लाल जोस ने उन्हें देखा और अपनी अपकमिंग फिल्म 'नीलाथमारा' के लिए सपोर्टिंग रोल ऑफर कर दिया। अमाला के मुताबिक, एक बार उन्हें अनजान कॉलर ने फोन करके जान से मारने की धमकी दी थी। इसके अलावा चेन्नई के एक सिनेमा हाल के बाहर भी उन पर हमला करने की कोशिश हो चुकी है। दरअसल डायरेक्टर सामी की फिल्म 'सिंधु समवेली' में तमिल कल्चर के खिलाफ काम करने को लेकर अमाला को कई उनके मोबाइल पर जान से मारने की धमकी भरे फोन आए थे। इस फिल्म में अमाला अपने ससुर से प्यार कर बैठती हैं और उनका अफेयर शुरू हो जाता है।

साल 2011 में फिल्म 'देइवा थिरुमगल' में काम के दौरान अमाला डायरेक्टर एएल विजय के करीब आ गईं। लेकिन बाद में 26 अप्रैल, 2014 को अमाला पाल ने रिलेशनशिप की बात मान ली। 7 जून, 2014 को दोनों ने कोच्चि में इंगेजमेंट की और 5 दिन बाद 12 जून, 2014 को चेन्नई में शादी कर ली। हालांकि यह शादी लंबी नहीं चली और जुलाई, 2016 में दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया।

:

south indianamaladeepika padukone

loading...