main page

जब सेट पर इस एक्ट्रैस के लिए श्रीदेवी ने कर दिया था ये काम, देखते रह गए थे सब

Updated 28 February, 2018 10:00:20 AM

बरसों तक अपने शानदार अभिनय के बल पर करोड़ों दिलों पर राज करने वाली बॉलीवुड की दिवंगत सुपरस्टार श्रीदेवी का पार्थिव शरीर एयरपोर्ट से सीधे लोखंडवाला स्थित उनके घर पहुंचा।

मुंबई: बरसों तक अपने शानदार अभिनय के बल पर करोड़ों दिलों पर राज करने वाली बॉलीवुड की दिवंगत सुपरस्टार श्रीदेवी का पार्थिव शरीर एयरपोर्ट से सीधे लोखंडवाला स्थित उनके घर पहुंचा। श्रीदेवी की दोनों बेटियां भी अनिल कपूर के घर से अपने घर पहुंची। 

 

Bollywood Tadka

 

इस दुखद घड़ी में एक्ट्रैस हिमानी शिवपुरी ने मीडिया से फोन पर बातचीत में श्रीदेवी के साथ एक सीन फिल्माए जाने को लेकर कुछ बातें शेयर की। हिमानी ने बताया कि एक सीरियल में पांच मिनट का एक एपीसोड किया था। वे बहुत खुश थीं कि श्री देवी और वो उन्हें साथ काम करने का मौका मिला। 2004 में आए बोनी  कपूर के फेमस सीरियल मालिनी अय्यर में उन्होंने साथ काम किया।

Bollywood Tadka

 

जब हिमानी शिवपुरी सीन शूट कर रही थीं, तो श्रीदेवी ने खुद अपनी सीट से उठकर उन्हें सराहा। वे वहां से गई नहीं जब तक सीन शूट नहीं हुआ। वहीं उन्होंने हिमानी की तारीफ भी की।

Bollywood Tadka

 

श्रीदेवी को ऐसे देखकर वहां सब हैरान रह गए। उन्होंने बताया कि, ये हैरानी इसलिए थी क्योंकि श्रीदेवी को लोग थोड़ा रिजर्व नेचर का मानते थे। लेकिन उन्हें ऐसे देखकर सबको बहुत अच्छा लगा। कहा कि इसके बाद मैं उनकी रियल लाइफ को लेकर भी फैन हो गई थी।

:

sridevi appreciate himani shivpuri

loading...