main page

श्रीदेवी और शशि कपूर को न्यूयॉर्क इंडियन फेस्टिवल में किया जाएगा सम्मानित

Updated 21 March, 2018 12:55:04 AM

ऑस्कर अवार्ड 2018 में भारतीय सिनेमा के मशहूर एक्टर्स में से एक रहे  अभिनेता शशि कपूर और एक्ट्रैस श्रीदेवी को याद किया गया और उन्हें श्रद्धांजलि भी...

मुंबईः ऑस्कर अवार्ड 2018 में भारतीय सिनेमा के मशहूर एक्टर्स में से एक रहे  अभिनेता शशि कपूर और एक्ट्रैस श्रीदेवी को याद किया गया और उन्हें श्रद्धांजलि भी दी गई। अब शशि कपूर और श्रीदेवी को न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित किया जाएगा। इस फिल्म फेस्टिवल का आयोजन 7 मई से 12 मई के बीच किया जाना है।

खबरों की मानें तो फिल्म फेस्टिवल में शशि कपूर 'शेक्सपियर वल्लाह' और 'हीट एंड डस्ट' जैसी फिल्में को दिखाया जाएगा। श्रीदेवी की फिल्म इंग्लिश विंग्लिश को दिखाकर उन्हें सम्मानित किया जाएगा। आपको बता दें कि इंग्लिश विंग्लिश न्यूयॉर्क पृष्ठभूमि पर बनी है। 

गौरतलब है कि श्रीदेवी की मौत हुए लगभग 2 हफ्तों का समय बीत चुका है। हाल ही में पति बोनी ने अपने भाई अनिल कपूर के साथ हरिद्वार में 'चांदनी' की अस्थियों का विसर्जन किया। मगर इन सबके बीच अब भी बेटी जाह्नवी और खुशी अपनी मां की मौत से अबतक दुखी हैं। श्रीदेवी के निधन से पूरी टूट चुकीं जाह्नवी देर-सवेर अपनी डेब्यू फिल्म धड़क की शूटिंग के लिए लौट आईं। मगर छोटी बेटी खुशी अब भी सदमे में हैं।

:

sridevishashi kapoorhonored at new yorkindian festivalbollywood

loading...