main page

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'मंटो' की शूटिंग पूरी, जानें कब होगी रिलीज

Updated 14 October, 2017 11:05:08 PM

फिल्म निर्माता नंदिता दास का कहना है कि उनकी अगली फिल्म मंटो लगभग तैयार है और उम्मीद है...

मुंबईः फिल्म निर्माता नंदिता दास का कहना है कि उनकी अगली फिल्म मंटो लगभग तैयार है और उम्मीद है कि अगले वर्ष के मध्य तक रिलीज हो जाएगी। प्रख्यात लघु कथा लेखक सआदत हसन मंटो के जीवन पर आधारित फिल्म में मुख्य भूमिका में नवाजुद्दीन सिद्दिकी हैं।

 

फिल्म की प्रगति के बारे में दास ने बताया, मंटो का पोस्ट प्रोडक्शन काम चल रहा है. आप किसी निर्देशक से पूछें कि वह अपनी फिल्म को लेकर कितना खुश है, तो यह बताना काफी कठिन है लेकिन मुझे पता है कि यह बहुत खराब नहीं हो सकती। पोस्ट प्रोडक्शन में यह और बेहतर ही होगी।

 

पाकिस्तानी लेखक सआदत हसन मंटो की भूमिका को लेकर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी बेहद उत्साहित है। ज्ञातव्य है कि फिल्म मेकर नंदिता दास पाकिस्तान के उर्दू लघु कथाओं के लेखक सआदत हसन मंटो की जीवनी पर फिल्म बनाएगी जो विभाजन पर केन्द्रित होगी। मंटो की भूमिका नवाजुद्दीन सिद्दीकी द्वारा निभाने की घोषणा कान्स फिल्म फेस्टिवल में की गई। 

 

नवाजुद्दीन ने कहा कि मंटो 1940-50 के दशक में एक प्रसिद्द लेखक थे। मैं उनकी भूमिका निभाने के लिए खासा उत्साहित हूँ। इस बारे में नंदिता ने कान्स में मुझसे चर्चा की। मैं इस चुनौतीपूर्ण भूमिका के लिए तैयार हो गया हूँ।

:

nawazuddin siddiquimantonew movierelease date

loading...