main page

बिग बॉस 11: हितेन पर डोरे डालने वाली अर्शी के बारे में बोलीं उनकी पत्नी गौरी

Updated 08 December, 2017 08:13:20 PM

बिग बॉस सीजन 11 का शुक्रवार का एपिसोड भी गुरुवार के एपिसोड के क्रम में ही चलेगा। यानि कंटेस्टेंट लक्जरी...

मुंबईः बिग बॉस सीजन 11 का शुक्रवार का एपिसोड भी गुरुवार के एपिसोड के क्रम में ही चलेगा। यानि कंटेस्टेंट लक्जरी बजट टास्क को ही आगे बढ़ाते नजर आएंगे। पिछले एपिसोड में हमने देखा कि पुनीश, प्रियांक, शिल्पा और अर्शी के माता-पिता और गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड में से कोई एक सदस्य घर के भीतर आया और कुछ पलों के लिए उनकी उससे मुलाकात कराई गई। आज के एपिसोड में आकाश ददलानी, हिना खान, हितेन तेजवानी, विकास गुप्ता और लव त्यागी के नजदीकी सदस्यों को घर के भीतर आने और कंटेस्टेंट्स से मिलने का मौका दिया जाएगाा।

कलर्स टीवी द्वारा आधिकारिक ट्विटर हैंडल से आज के एपिसोड में होने जा रही चीजों के टीजर वीडियो क्लिप्स अपलोड किए गए हैं। इन वीडियो में आप हिना खान को उनके बॉयफ्रेंड से मिलने के बाद भावुक होते देख सकते हैं। हिना अपने बॉयफ्रेंड को गले लगाकर उनके सामने फूट-फूट कर रोती हुई नजर आईं। हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी घर के भीतर हिना को प्रपोज करते हैं और उन्हें रिंग पहनाते हैं। हालांकि जब हिना उन्हें कुछ देने जा रही होती हैं तभी बिग बॉस उन्हें फ्रीज करके उनकी जगह पर रोक देते हैं। रॉकी के घर से बाहर जाने के बाद जब बिग बॉस हिना को रिलीज करते हैं जब हिना भागती हुई रॉकी के पीछे जाती हैं। 

वहीं, हितेन की पत्नी गौरी आकर घर का माहौल गरम कर सकते हैं। गौरी हितेन से मिलने के बाद विकास गुप्ता से मिलीं। उन्होंने विकास को बधाई दी, इतना अच्छा खेलने के लिए, लेकिन यह भी कहा कि वो इस मास्टरप्लान में कहीं अपने दोस्त यानी हितेन को ही ना बेच दें।

अर्शी से मिलने के लिए गौरी बहुत बेचैन थीं। अर्शी से मिलकर उन्होंने कहा कि उन्हें अर्शी और हितेन की फ्लर्टिंग और नोक-झोंक से कोई प्रॉब्लम नहीं है। साथ ही गौरी ने अर्शी से कहा कि उन दोनों की जोड़ी बाहर लोगों को भी बहुत पसंद आ रही है।

:

bigg boss 11salman khanpriyankHiten TejwaniShilpa Shindehina khan

loading...