main page

टीवी के फेमस शो ‘सावधान इंडिया’ को रातों रात बंद करने पर सुशांत सिंह ने तोड़ी चुप्पी

Updated 11 March, 2018 12:15:36 AM

टीवी के सुपरहिट क्राइम शो ''सावधान इंडिया'' को रातों-रात बंद करने का निर्देश जारी कर दिया गया है। एंटरटेनमेंट चैनल ''स्टार भारत'' ने शो के मेकर्स को अपना फैसला सुनाते हुए आदेश दिया है कि वे इसकी शूटिंग रोक...

मुंबईः टीवी के सुपरहिट क्राइम शो 'सावधान इंडिया' को रातों-रात बंद करने का निर्देश जारी कर दिया गया है। एंटरटेनमेंट चैनल 'स्टार भारत' ने शो के मेकर्स को अपना फैसला सुनाते हुए आदेश दिया है कि वे इसकी शूटिंग रोक दें। गौरतलब है कि इस शो को करीब 11 अलग-अलग प्रोडक्शन हाउस मिलकर बनाते हैं। 

खबरे आ रही हैं कि चैनल ने शो को रातों-रात बंद करने का निर्देश जारी कर दिया गया है। र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक, चैनल ने शो के मेकर्स को अपना फैसला सुनाते हुए आदेश दिया है कि वे इसकी शूटिंग तुरंत रोक दें।

सुशांत सिंह ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए सब कुछ साफ कर दिया है। उन्होंने कहा, 'मुझे प्रोडक्शन की टीम और शो के मेकर्स ने शो को बंद करने की खबर दी और 22 मार्च से सावधान इंडिया बंद हो जाएगा। दरअसल वह चाहते हैं कि इस शो को कुछ दिन का ब्रेक दिया जाए और उसके बाद फिर कुछ नई घटनाओं के साथ वापसी की जाए। मैं भी उनके फैसले से सहमत हूं, क्योंकि मुझे भी पिछले कई समय से लग रहा था कि यह शो अब कहीं पर अटक गया है। लगातार एपीसोड के दबाव में भी ऐसा होता है, इसलिए अब पूरी टीम ब्रेक में इसपर और काम करेगी और हम इसके अगले सीजन को लेकर आएंगे।'

गौरतलब है इससे पहले कहा जा रहा था कि स्टार भारत को 'सावधान इंडिया' की प्रेजेंटेशन को लेकर लगातार शिकायतें मिल रही थीं। शो में जुर्म की सच्ची घटनाओं को दिखाने के तरीके पर सवाल उठाए जा रहे थे। यही वजह है कि चैनल को फौरन शो बंद करने का फैसला लेना पड़ा है। गौरतलब है कि 'स्टार भारत' की नीति के मुताबिक चैनल पर ऐसे शोज दिखाए जाएंगे जिससे ग्रामीण इलाकों की जनता भी जुड़ सके। यही वजह है कि 'निमकी मुखिया', 'काल भैरव' और 'साम दाम दंड भेद' जैसे शोज को प्रमुखता दी गई। 

पिछले चार सालों से टीवी दर्शकों का पसंदीदा शो बने रहने के बावजूद इस शो को बंद करने का फैसला चौंकाने वाला है। गौरतलब है कि जब 'लाइफ ओके' को 'स्टार भारत' के नाम से री-लॉन्च किया गया तो केवल 'सावधान इंडिया' शो को नए चैनल पर जारी रखा गया। 

:

tv showoff airbollywood

loading...