FacebookTwitterg+Mail

एक फोन कॉल ने बदली इस एक्ट्रैस की लाइफ, बनना चाहती थी ये...

success story of isha rikhi
07 March, 2017 03:06:27 PM

चंडीगढ़: पॉलीवुड स्टार ईशा रिक्खी ने कई पंजाबी फिल्मों में काम किया हैं। मिस इंडिया का ख्वाब देखने वाली चंडीगढ़ की ईशा की लाइफ एक फोन कॉल ने बदल दी थी। तब से ईशा रिक्खी अपने आपको बहुत लकी मानती हैं। ईशा मुंबई शिफ्ट हुई तो कुछ दिन बाद एक कॉल आया जिसमें उन्हें अमिताभ बच्चन के साथ एक ऐड का ऑफर मिला। 

ईशा जब चंडीगढ़ आई थीं तो उन्होंने अपनी इस सक्सैस से जुड़ी बातें शेयर की थीं। ईशा ने बताया था मैं अपनी मम्मी के साथ जब पहली बार मुंबई गई तो हम अमिताभ जी के घर के आगे से जा रहे थे। मैंने कहा-मम्मी यह अमिताभ बच्चन का घर है तो मम्मी बोली, कोई बात नहीं। आने वाले टाइम में तुम इनके साथ काम करोगी। एक महीने बाद ही मम्मी की बात सच हो गई।

बता दें कि ईशा ने कहा कि जब उन्हें कॉल आई तो पहले लगा कि कोई मजाक कर रहा है। जब शूट पर गई तो थोड़ा एक्साइटेड और नर्वस थी कि अपने डायलॉग्स ही नहीं बोल पा रही थी। डायरैक्टर ने एक-दो बार सुना और थोड़ी ऊंची आवाज़ में बोले, ईशा बी लाउड। फिर उन्होंने मुझे बोला कि एक बार शीशे के आगे जाकर रिहर्सल करो। जब मैं कमरे से बाहर आई तब उन्होंने पूछा कि अब तुम ठीक हो। फिर हमने अपना शूट कंपलीट किया तो उन्होंने मेरे लिए ताली भी बजाई। इस ताली ने मेरा आत्म विश्वास इतना बढ़ा दिया कि अब मैं नर्वस नहीं होती।


Isha Rikhi success story phone call miss india
loading...