main page

सनी लियोन को-एक्टर के साथ हुई बेडरूम में हुई इंटीमेट, पति ने गुस्से में किया...

Updated 01 November, 2016 02:54:39 PM

सनी लियोन स्टारर फिल्म ''बेईमान लव'' रिलीज हो चुकी है। लेकिन अब इसे लेकर बडज़ी बात सामने आई है कि  प्रोड्यूसर राजीव चौधरी की मानें तो सनी के हसबैंड डेनियल वेबर ने फिल्म से उनके दो बेडरूम सीन काटने का दबाव बनाया था।

मुंबई. सनी लियोन स्टारर फिल्म 'बेईमान लव' रिलीज हो चुकी है। लेकिन अब इसे लेकर बडज़ी बात सामने आई है कि  प्रोड्यूसर राजीव चौधरी की मानें तो सनी के हसबैंड डेनियल वेबर ने फिल्म से उनके दो बेडरूम सीन काटने का दबाव बनाया था। राजीव के मुताबिक, डेनियल ने उन्हें पूरी लिस्ट भेज दी थी कि सनी फिल्म में क्या-क्या नहीं करेंगी। 

प्रोड्यूसर ने कहा, "मैंने फिल्म के दो बेडरूम सीन फिल्म से काट दिए, क्योंकि सनी के पति डेनियल ने कहा था की वे उन्हें शूट नहीं करेंगी। वे चाहते थे कि ये सीन किचन में शूट हों। 'मस्तीजादे' के बाद उन्होंने स्किन शो न करने का फैसला लिया है। फिल्म पूरी होने के बाद वे सख्त हो गए और मुझे एक ईमेल भेजकर बताया कि सनी क्या नहीं करेंगी। मैं बड़े कॉरपोरेट हाउस ताल्लुक नहीं रखता। इसलिए इंडिविजुअल प्रोड्यूसर होने के कारण मैं लड़ नहीं सका।कहां फाइट करता और कोर्ट में जाता। इसलिए मैंने उनकी शर्त मान ली और फिल्म पूरी कर ली। हालांकि, बेडरूम सीन्स में कुछ लव मेकिंग सीन्स भी थे, जिनमें ज्यादा एक्सपोजर नहीं था। लेकिन उन्हें इनपर भी आपत्ति जताई, इसलिए हमने वे सीन भी काट दिए। ये सीन्स सिंगल स्क्रीन थिएटर्स से कमाई कर सकते थे। मैंने फिल्म पर कड़ी मेहनत की, लेकिन इन लोगों ने बिल्कुल भी को-ऑपरेट नहीं किया।"

:

sunny leonebeimaan loveRajeev Chaudhary

loading...