FacebookTwitterg+Mail

40 लाख रुपये की धोखाधड़ी के केस में फंसी सुरवीन चावला, दर्ज हुई FIR

surveen chawla cheating case 40 lakh
05 May, 2018 12:24:44 AM

मुंबईः टीवी और फिल्मी एक्ट्रैस सुरवीन चावला पर धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया है। पंजाब के होशियारपुर में पुलिस ने सुरवीन और उनके पति अक्षय ठक्कर सहित उनके भाई मनविंदर सिंह चावला के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 के तहत केस दर्ज किया है। उन पर होशियारपुर निवासी सतपाल गुप्ता ने आरोप लगाया है। सतपाल गुप्ता के मुताबिक निल बटे सन्नाटा की शूटिंग के दौरान उन्होंने 40 लाख रुपए इनवेस्ट किए थे, लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद सुरवीन उनके पति और भाई ने उनके पैसे नहीं लौटाए।
PunjabKesari
खबरों के अनुसार सुरवीन चावला ने फिल्म प्रोड्युसर सतपाल गुप्ता के साथ मीटिंग की थी जिसके बाद प्रोड्युसर पैसा लगाने को तैयार हुआ था। फिल्म प्रोड्युसर का आरोप है कि पैसा लगाते वक्त कहा गया था कि फिल्म रिलीज होने के बाद पैसे डबल करके दिए जाएंगे। लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद सुरवीन चावला और उनके पति ने प्रोड्युसर से मिलने से इनकार कर दिया। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।
PunjabKesari
सुरवीन चावला ने कई हिट पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने 'लकी दी अनलकी स्टोरी', 'सिंह वर्सेज कौर', 'धरती', 'साड्डी लव स्टोरी' जैसी पंजाबी फिल्में की हैं। इसके अलावा वह टीवी सीरियल्स और रियल्टी शोज  में भी काम कर चुकी हैं। बीते दिनों वह हेट स्टोरी-4 में नजर आई थीं।
PunjabKesari
फिल्म 'हेट स्टोरी-2' में बोल्ड सीन्स देकर सुरवीन चावला ने काफी सुर्खियां बटोरीं थी। वहीं सुरवीन चावला ने कई ह‍िट पंजाबी फिल्‍मों में भी काम किया है। 2014 में द‍िलजीत दोसांझ के साथ उनकी जोड़ी को डिस्‍को सिंह में काफी पसंद क‍िया गया था। 


surveen chawla cheating 40 lakh bollywood actress pollywood actress pollywood
loading...