main page

फिर झूले का मजा लेते नजर आए तैमूर, देखें क्यूट तस्वीरें

Updated 09 December, 2017 10:09:01 AM

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान 20 दिंसबर को एक साल के होने वाले है। हाल में ही उन्हें एक पार्क में झूले लेते स्पॉट किया गया।

मुंबई: सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान 20 दिंसबर को एक साल के होने वाले है। हाल में ही उन्हें एक पार्क में झूले लेते स्पॉट किया गया। 

Bollywood Tadka

मूर को झूला झूलना बहुत पसंद है। ये अक्सर अपने घर की बालकनी में झूला झूलते दिखाई देते हैं। हाल ही में तैमूर के लेटेस्ट फोटो सामने आए हैं जिसमें वो झूले का ही मजा ले रहे हैं। इनके पास ही इनकी ग्रैनी भी दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka
तैमूर के साथ उनकी नैनी भी मौजूद थीं।तैमूर जब से पैदा हुए हैं सभी के फेवरेट स्टार किड बन गए हैं। उनकी हर तस्वीर में क्यूटनेस का ओवरडोज देखने को मिलता है।

Bollywood Tadka

पार्क में खेलते तैमूर की मासूमियत और क्यूटनेस देखते ही बनती है। तस्वीरों में तैमूर ने ग्रे कलर की टी-शर्ट और मैरून पैंट पहनी है। बगल में उनकी नैनी खड़ी हैं जो कि उन्हें झूला झुला रही हैं।

Bollywood Tadka

तैमूर की हर तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती है। इतनी नन्हीं सी उम्र में तैमूर ने लाखों लोगों को अपना फैन बना लिया है। करीना कपूर खान और सैफ अली खान के छोटे नवाब तैमूर अली खान बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार किड हैं। कपूर और पटौदी परिवार ही नहीं, बल्कि फैन्स के भी चहेते हैं तैमूर।

:

taimur ali khancute photos

loading...