main page

जैकलीन ने की एेसी हरकत कि इरिटेट हो गए तैमूर, कर दिया कुछ एेसा

Updated 17 December, 2017 01:35:52 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान के सब दिवाने है। जो भी तैमूर को देखता है उसे प्यार किए बिना नहीं रह पाता। ऐसा ही कुछ हुआ जैकलीन फर्नांडिज़ के साथ जब उनकी मुलाकात तैमूर से हुई। करीना कपूर खान के एक फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है जिसमें जैकलीन, तैमूर को खिलाती हुई नजर आ रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान के सब दिवाने है। जो भी तैमूर को देखता है उसे प्यार किए बिना नहीं रह पाता। ऐसा ही कुछ हुआ जैकलीन फर्नांडिज़ के साथ जब उनकी मुलाकात तैमूर से हुई। करीना कपूर खान के एक फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है जिसमें जैकलीन, तैमूर को खिलाती हुई नजर आ रही हैं। वीडियों में जैकलीन तैमूर को खिलाते हुए कह रही हैं ये प्यारा सा बेबी कौन है ये प्यार बेबी कौन है? जैसे ही जैकलीन तीसरी बार यू पूछती हैं तैमूर उनके हाथ से फोन छीनने की कोशिश करता है। तैमूर इस वीडियो में भी हमेशा की तरह बेहद क्यूट नजर आ रहा है।

बता दें कि 20 दिंसबर को तैमूर अली खान का पहले बर्थडे है। तैमूर इस 20 दिंसबर एक साल के हो जाएंगे। क्योंकि ये तैमूर का पहला बर्थडे है इसलिए सैलिब्रेशन भी ग्रैंड होगा। बताया जा रहा है कि तैमूर का जन्मदिन पटौदी पैलेस में मानाया जाएगा जिसकी तैयारियां भी जोरों पर चल रही हैं। सैफ और करीना भी सैलिब्रेशन के लिए पटौदी हाउस पहुंच चुके हैं। खबरों की मानें तो तैमूर की बर्थडे पार्टी में शाहरुख खान अपने बेटे अब्राम के साथ और करण जौहर अपनी दोनों बच्चों के साथ शामिल हो सकते हैं।

:

taimur ali khanvideoJacqueline Fernandez

loading...