main page

Video: 'तमन्ना भाटिया' ने 'डीजे स्नेक' के गानें पर किया हॉट डांस, वीडियो हो रहा हैं वायरल

Updated 16 May, 2018 12:20:40 PM

बालीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाऊंट पर एक हॉट डांस की वीडियो शेयर की है। वीडियो में तमन्ना बेहद खूबसूरत डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो मे उन्होने स्नेक के गाने ''मजेंटा रिदिम'' पर डांस किया हैं। उनके फैंस इस वीडियो की तारीफ करते नही थक रहे।

मुंबई: बालीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाऊंट पर एक हॉट डांस की वीडियो शेयर की है। वीडियो में तमन्ना बेहद खूबसूरत डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो मे उन्होने स्नेक के गाने 'मजेंटा रिदिम' पर डांस किया हैं। उनके फैंस इस वीडियो की तारीफ करते नही थक रहे।

डीजे स्नेक ने इस वीडियो को लेकर कहा, "मुझे भारत में शूटिंग करने पर मजा आया और भारतीय संस्कृति का अनुभव भी किया। मुझे भारत हमेशा से पसंद है, बाहुबली की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को मजेंटा रिदिम की धुन पर देसी अंदाज में डांस करते देखना वाकई मजेदार है। भारतीय संस्कृति के कई रूप देखकर मुझे बेहद खुशी है।" 

 


बता दें कि स्नेक ने तमन्ना का ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किया है।खबरों के मुताबिक स्नेक और तमन्ना में और भी कई बातें हुईं। तमन्ना ने डीजे को इस गाने को लेकर उनके जुनून के बारे में बताया। इस पर स्नेक ने बॉलीवुड की अपनी दोस्त को इस गाने पर डांस करने का चैलेंज दे डाला जिसे तमन्ना ने अब बखूबी पूरा कर दिखाया है। जहां इस वीडियो की बात करें तो बताया जा रहा है कि तमन्ना का कहना है कि उन्होंने इस गाने को सुना था और उन्हें यह बहुत पसंद भी आया था।

:

tamannah bhatiahot dancevideo

loading...