main page

बाथरूम टॉवेल में नजर आईं काजोल की बहन तनीषा, तस्वीरें देख होंगे मदहोश

Updated 24 February, 2018 03:57:30 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस काजोल की बहन तनीषा की कुछ हॉट तस्वीरें सामने आई हैं। ये फोटोज उन्होंने सोशल साइट इंस्टा पर शेयर की हैं। इसमें वह बाथरूम टॉवेल में नजर आ रही हैं। इस दौरान वह काफी हॉट लग रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस काजोल की बहन तनीषा की कुछ हॉट तस्वीरें सामने आई हैं। ये फोटोज उन्होंने सोशल साइट इंस्टा पर शेयर की हैं। इसमें वह बाथरूम टॉवेल में नजर आ रही हैं। इस दौरान वह काफी हॉट लग रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि तनीषा मुखर्जी ने तमिल, तेलुगु फिल्मों में भी काम किया हैं। बॉलीवुड में काम किया लेकिन ज्यादा ना चल पाने की वजह से उन्होंने टीवी का रुख किया। वे कुछ टीवी रिएलटी शोज़ का हिस्सा भी रही हैं।

Bollywood Tadka

तनीषा मुखर्जी ने टीवी में रिएलटी शो 'बिग-बॉस 7' और 'खतरों के खिलाड़ी' में भी काम किया है। बिग-बॉस 7 में साथ आए अरमान कोहली और तनीषा मुखर्जी देखते ही देखते पक्के दोस्त बने फिर दोनों एक दूसरे बेहद करीब आ गए थे।

Bollywood Tadka

इसके बाद अफवाह उड़ी कि दोनों की बीच अफेयर है। तनुषा मुखर्जी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 'Sssshhh...' फिल्म से की थी। इसके बाद उन्होंने राम गोपाल वर्मा की 'सरकार' में भी काम किया था। जिसमें उनके साथ लीड रोल में महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन थे। 

Bollywood Tadka

:

tanishabathroom towelkajol

loading...