main page

मुस्लिम होने के कारण इस एक्टर को नहीं मिल रहा घर

Updated 05 April, 2017 04:55:24 PM

टीवी एक्टर एजाज खान को इन दिनों मुंबई में घर ढूंढने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

मुंबई: टीवी एक्टर एजाज खान को इन दिनों मुंबई में घर ढूंढने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। एजाज का दावा है कि उन्हें घर इस लिए नहीं मिल रहा है क्योंकि वो मुस्लिम हैं। एजाज मुंबई के बांद्रा में घर चाहते हैं लेकिन उनकी तमाम कोशिशें नाकामयाब हो रही हैं। 

एजाज बताते हैं, "मैं अपना ये पुराना घर छोड़ना चाहता हूं। क्योंकि ये मुझे मेरी एक्स गर्लफ्रैंड नेटली दि लुकसिओ की याद दिलाता है। यहां हम साथ रहते थे। अब मुझे ये घर अच्छा नहीं लगता है। साथ ही मेरे कुत्तों को आर्थराइटिस है ऐसे में उनको भी बार बार 3 मंजिल चढ़कर आने जाने में मुश्किल होती है और मकान मालिक भी अब इस अपार्टमेंट को बेचना चाहते हैं। मैंने अब तक बांद्रा के हर कोने में जाकर घर सर्च कर लिया है। हिन्दू और क्रिश्चन लोगों ने मुझे इस लिए घर देने के मना कर दिया क्योंकि मैं मुस्लिम हूं। तो वहीं कुछ लोगों में मुझे इस लिए घर नहीं दिया क्योंकि मेरे पास दो कुत्ते हैं।"

बता दें कि एजाज आगे बताते हैं, "ऐसा कोई ब्रोकर नहीं है जिसे मैंने अप्रोच नहीं किया हो। हर ब्रोकर ने मुझे कम्युनिटी, तो कभी कुत्ते की परेशानी बताकर ना कह दिया। मैं इससे थक गया हूं। मैं बांद्रा नहीं छोड़ना चाहता क्योंकि मेरा यहां सोशल सर्कल है।"
 

:

Eijaz KhanMuslimhome

loading...